बेगूसराय में नहीं थम रहा है अपराध, अब अपराधियों के इस कांड से मचा हड़कंप

बिहार के बेगूसराय में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब एक बार फिर अपराधियों ने एक कांड कर लोगों में दहशत फैलाने की कोशिश की है।

 बेगूसराय में गोलीबारी का सिलसिला लगातार जारी है। 22 सितंबर की रात भी अपराधियों ने यहां एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना लाखो सहायक थाना क्षेत्र के लालू नगर अयोध्यावाड़ी गांव की है। मृतक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के जिला पुनर्वास निवासी ललन महतो के रूप में की गई है।

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ललन महतो लालू नगर में नया घर बना कर अकेले रहते थे तथा उनके सभी परिजन गांव में रहते थे। शुक्रवार की सुबह दुर्गा पूजा का चंदा मांगने के लिए जब कुछ लोग पहुंचे तो घर का दरवाजा खुला हुआ था और घर में बिछावन पर उनकी लाश पड़ी हुई थी।

सिर और सीने पर मारी गोली
इस बारे में ग्रामीणों के द्वारा परिजन को सूचना दी गई। अपराधियों ने ललन महतो के सिर और सीने में गोली मारी, जिससे मौके उसकी मौत हो गई। फिलहाल परिजन कुछ बताने की स्थिति में नहीं और किसी से भी लड़ाई झगड़ा से इंकार कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि बिहार की औद्योगिक और सांस्कृतिक नगरी बेगूसराय इन दिनों अपराध सराय के रूप में तब्दील हो गया है। 13 सितम्बर को यहां बेखौफ बदमाशों ने एनएच पर 30 किलोमीटर तक लगातार गोलीबारी किया। जिसके बाद सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी करने का दावा किया जा रहा है, इसके बावजूद गोलीबारी का सिलसिला थम नहीं रहा है।

यह भी पढ़ें – इंस्टाग्राम फिर हुआ डाउन, यूजर्स ऐसे ले रहे हैं मजे

खौफ कायम करने का षड्यंत्र या और कुछ?
पुलिस एक मामले का उद्भेदन ही नहीं कर पाती है कि अपराधी दूसरी जगह गोली चला कर अपना खौफ कायम कर देते हैं। जिसको लेकर भाजपा लगातार सरकार को निशाने पर ले रही है। राज्यसभा सदस्य प्रो. राकेश सिन्हा ने 21 सितंबर को मटिहानी में दिनदहाड़े हुए सीरियल गोलीबारी को लेकर सवाल उठाते हुए 23 सितंबर को डीआईजी एवं एसपी से बात कर पुलिस अधिकारियों की कार्यशाला आयोजित करके कम्युनिटी पुलिसिंग शुरू करने की बातें की थीं। इसी बीच रात में फिर एक व्यक्ति की हत्या से हड़कंप मच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here