अंकिता हत्याकांडः विहिप ने किया प्रदर्शन, शाहरुख और उसके साथियों के लिए की ये मांग

विहिप ने चेतावनी दी है कि झारखंड में जिहादी मानसिकता वाले कट्टरपंथियों द्वारा हिंदू बहनों को लवजिहाद का शिकार बनाना बंद करें, नहीं तो इसका उत्तर भी उसी के कुकृत्य के अनुसार ही होगा।

दुमका की बहन अंकिता के अपराधी शाहरुख और उनके साथियों को फांसी देने की मांग को लेकर कट्टरपंथी जिहादियों और मुस्लिम तुष्टीकरण करने वाली सरकार का पुतला दहन विहिप ने रांची, हजारीबाग, कोडरमा, बोकारो, जमशेदपुर, चाईबासा, पलामू, लातेहार, गढ़वा, धनबाद, गिरिडीह, देवघर सहित सभी जिला केंद्रों में 29 अगस्त को किया गया।

विश्व हिंदू परिषद के प्रांत मंत्री डॉ वीरेंद्र साहू तथा प्रांत सहमंत्री रंगनाथ महतो ने बयान जारी कर कहा है, झारखंड में जिहादी मानसिकता वाले कट्टरपंथियों द्वारा हिंदू बहनों को लवजिहाद का शिकार बनाना बंद करें नहीं तो इसका उत्तर भी उसी के कुकृत्य के अनुसार ही होगा। हिंदू समाज का धैर्य का परीक्षा न लें। जिहादियों के गुंडागर्दी को अब हिंदू समाज बर्दाश्त नहीं करेगा।

नेताद्व्य ने कहा कि सरकार की मुस्लिम तुष्टीकरण चरम सीमा पर पहुंच गया है। सरकार अपनी मानसिकता को बदले अन्यथा बाध्य होकर हिंदू समाज सड़क पर उतरेगा। सरकार फास्ट ट्रैक न्यायालय ट्रायल कर बहन अंकिता के मौत के सौदागर कट्टरपंथी जिहादियों को फांसी की सजा दे। साथ ही परिवार को जब तक ट्रायल चले समुचित सुरक्षा मुहैया कराए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here