अनन्या से फिर एनसीबी ने पूछी, आर्यन की ‘वो’ बात

85

अभिनेत्री अनन्या पांडे से शुक्रवार को भी पूछताछ हुई। यह पूछताछ का लगातार दूसरा दिन है। जिसमें अनन्या से एनसीबी आर्यन खान से ड्रग चैट की बातें जानने की कोशिश रह रही थी। इसके माध्यम से एनसीबी ड्रग सेवन और सप्लाई की श्रृंखला तक पहुंचना चाहती है। अनन्या के साथ उसके पिता चंकी पांडे भी थे।

आर्यन खान की गिरफ्तार के बाद उसके मोबाइल पर अनन्या और आर्यन के बीच व्हाट्स ऐप चैट मिले थे। जिसकी जांच एनसीबी कर रही है, यह प्रकरण कार्डिलिया क्रूज से ड्रग बरामदगी और रेव पार्टी का है। इसमें एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया है, वह वर्तमान में मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है। उस पर रेव पार्टी और ड्रग सप्लाई में शामिल होने का आरोप है। एनसीबी ने उस पर एनडीपीएस एक्ट 29 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है।

खान परिवार से है घनिष्ठता
अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं। वह फिल्में भी कर चुकी हैं। शाहरुख खान के परिवार से अनन्या की घनिष्ठता जग जाहिर है। इसका उल्लेख कई बार अनन्या सार्वजनिक रूप से कर चुकी हैं। आर्यन खान ने अनन्या पांडे को व्हाट्स ऐप संदेश किया था, जिसमें ड्रग का उल्लेख है। यह संदेश आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी के हाथ लग गया है। जिसके बाद नार्कोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए गुरुवार को बुलाया था, यह पूछताछ लगभग सवा दो घंटे चली और दूसरे दिन फिर अनन्या को पेश होने के लिए कहा गया था।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.