अमरावती: आरोपित के फरार होने पर 3 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई

शहर की पुलिस आयुक्त आरती सिंह ने फ्रेजरपुरा पुलिस स्टेशन के इंजार्च अनिल कुरालकर का अचानक तबादला कर दिया है और दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

अमरावती जिले में एक आरोपित के फरार होने पर तीन पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की गई है। शहर की पुलिस आयुक्त आरती सिंह ने फ्रेजरपुरा पुलिस स्टेशन के इंजार्च अनिल कुरालकर का अचानक तबादला कर दिया है और दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार पिछले सप्ताह अमरावती शहर के फ्रेजरपुरा पुलिस स्टेशन क्षेत्र में मारपीट की घटना में घायल आरोपित का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस दौरान फ्रेजरपुरा पुलिस स्टेशन के दो पुलिसकर्मियों, नईम बेग और संजय ढेरे को आरोपित की निगरानी के लिए तैनात किया गया था। लेकिन आरोपित इन दोनों पुलिस कर्मियों को चकमा देकर अस्पताल से फरार हो गया। आरोपित की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें – America: आसमान में विमानों की जोरदार टक्कर, कैमरे में कैद हुआ हादसे की भयानक तस्वीरें और वीडियो!

इंचार्ज अनिल कुरालकर का अचानक तबादला
इस मामले में पुलिस आयुक्त आरती सिंह ने फ्रेजरपुरा पुलिस स्टेशन के इंचार्ज अनिल कुरालकर का अचानक तबादला कर दिया और दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। इंचार्ज अनिल कुरालकर को विशेष शाखा में स्थानांतरित कर दिया गया है और पुलिस निरीक्षक गोरखनाथ जाधव को फ्रीजरपुरा पुलिस स्टेशन का नया इंचार्ज बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here