America: आसमान में विमानों की जोरदार टक्कर, कैमरे में कैद हुआ हादसे की भयानक तस्वीरें और वीडियो!

अमेरिका के टेक्सास से हवा में ही दो एयरक्राफ्ट की जोरदार टक्कर का मामला सामने आया है। हादसा इतना भयानक था कि दोनों प्लेन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

अमेरिका के टेक्सास के डलास में एक एयर शो के दौरान एक बड़ा विमान हादसा हुआ है। आसमान में दो विमानों के टकराने का दृश्य एक मोबाइल कैमरे में कैद हुआ है। इस हादसे की भयानक तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। एयर शो के दौरान बोइंग बी-17 और बेल पी-63 आपस में टकरा गए।

हादसे का दृश्य कैमरे में कैद हो गया
ये दोनों विमान पुराने सैन्य विमान हैं और द्वितीय विश्वयुद्ध के दौर के हैं। सीईओ हैंक कोट्स ने कहा कि बी-17 में आमतौर पर 4 से 5 के चालक दल होते हैं और पी-63 में एक ही पायलट होता है, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि दुर्घटना के समय कितने अन्य लोग सवार थे। दोनों विमान एक एयर शो में स्टंट करते हुए बीच हवा में टकरा गए।

ये भी पढ़ें – पत्रकारों व मीडिया घरानों को टीआरएफ ने भेजे धमकी भरे पत्र, मामला दर्ज

 

हादसे में कितने लोगों की मौत होने का अनुमान है?
घटना 12 नवंबर की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे की है। टेक्सास के डलास में एक विंटेज एयर शो चल रहा था, तब दुर्घटना हुई। हादसे की सूचना मिलते ही दमकल की 40 से ज्यादा गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंचीं। मौके पर तत्काल बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत होने का अनुमान है। अमेरिकी संघीय उड्डयन मंत्री ने दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं। फिलहाल यह सवाल उठाया जा रहा है कि एयर शो में इतनी बड़ी गलती कैसे कर दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here