अजमेर दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती गिरफ्तार, नुपूर शर्मा के लिए जारी किया था ऐसा फतवा

अजमेर पुलिस ने नूपुर शर्मा के खिलाफ कथित रूप से भड़काऊ बयान देने के आरोप में अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को गिरफ्तार किया है।

116

राजस्थान की अजमेर पुलिस ने निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ कथित रूप से भड़काऊ बयान देने के आरोप में 5 जुलाई की रात अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी अजमेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने दी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया, “यह मेरे संज्ञान में लाया गया कि अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। उसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गई और उसे उसके घर से गिरफ्तार किया गया। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। ऐसा लगता है कि वीडियो बनाते समय वह नशे की हालत में था। वह हिस्ट्रीशीटर है।”

ये भी पढ़ें – उप्रः शहरों के विकास पर मुख्यमंत्री ने की चर्चा, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

 

जारी वीडियो में क्या है?
उदयपुर के कन्हैयालाल, अमरावती के उमेश कोल्हे की निर्मम हत्या के बाद भी जिहादी मानसिकताएं अनियंत्रित होकर देश को रक्तरंजित करने को आतुर हैं। अजमेर दरगाह के एक हिस्ट्रीशीटर खादिम सलमान चिश्ती ने वीडियो सार्वजनिक किया है, जिसमें वह भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपर शर्मा का सिर कलम करनेवाले को अपना घर देने की कसम खा रहा है।

धर्म के नाम पर उकसाने का आरोप
सलमान चिश्ती ने जो वीडियो सार्वजनिक किया है, उसमें वह लोगों को धर्म के नाम पर उकसाते हुआ कह रहा है कि, जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन ले आएगा, उसे वह अपना घर दे देगा। यह वीडियो लगभग 2 मिनट 50 सेकंड का है।

मैं अपने बड़ों की कसम, अपनी मां की कसम खाता हूं कि, मैं उसे सरेआम गोली मार दूंगा। मैं अपने बच्चों की कमस खाकर कहात हूं, जो कोई भी नुपुर शर्मा का सिर काटकर लाएगा उसे मैं अपना घर दे दूंगा

कौन है सलमान चिश्ती?
सलमान चिश्ती अजमेर दरगाह का खादिम है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उस पर अपराध के 13 से अधिक आपराधिक मामले पंजीकृत हैं। जिसमें हत्या, हत्या का प्रयत्न जैसे प्रकरणों का समावेश है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.