इस तारीख से फिर शुरू होगी आगरा-मुंबई फ्लाइट!

आगरा-मुंबई फ्लाइट के साथ-साथ आगरा-अहमदाबाद फ्लाइट सेवा भी अगले माह जून से शुरू होने जा रही है। दो जून से शुरू होने जा रही इस फ्लाइट सेवा के लिए बुकिंग भी शुरू करा दी गयी है।

मार्च से बंद चल रही आगरा-मुंबई फ्लाइट सेवा को इंडिगो एयरलाइन ने 5 मई से फिर से शुरू करने का फैसला लिया है। इसके साथ-साथ दो जून से शुरू होने जा रही आगरा-अहमदाबाद फ्लाइट सेवा के लिए बुकिंग शुरू करा दी गयी है।

विमानन कंपनी इंडिगो एयरलाइन के अनुसार, आगरा-मुंबई फ्लाइट सेवा को 5 मई से फिर से शुरू करने का फैसला लिया गया है। बता दें कि आगरा-मुंबई फ्लाइट सेवा को इंडिगो एयरलाइन द्वारा 25 मार्च को बिना किसी कारण के बंद कर दिया गया था। इसके बाद से उसे फिर से कंपनी ने इसे शुरू करने का फैसला लिया है। पांच मई से फिर से शुरू होने जा रही यह सेवा हफ्ते में तीन दिन मंगलवार, गुरुवार और रविवार को चलेगी। आगरा-मुंबई फ्लाइट अपराह्न ढाई बजे खेरिया एयरपोर्ट आएगी और अपराह्न 03 बजे फिर से मुंबई के लिए रवाना हो जाएगी।

ये भी पढ़ें – देश की 42 साल सेवा करने के बाद सेवानिवृत्त हुए जनरल नरवणे, मनोज पांडे ने संभाला कार्यभार

आगरा-मुंबई फ्लाइट के साथ-साथ आगरा-अहमदाबाद फ्लाइट सेवा भी अगले माह जून से शुरू होने जा रही है। दो जून से शुरू होने जा रही इस फ्लाइट सेवा के लिए बुकिंग भी शुरू करा दी गयी है। वर्तमान में आगरा से तीन शहरों- बेंगलुरु, भोपाल और लखनऊ के लिए फ्लाइट सेवा उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here