तालिबान की तारीफ! सपा सांसद के बाद अब एआईएमपीएलबी ने दिखाई मजहबी मोहब्बत

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता सज्जाद नेमानी ने कहा है कि 15 अगस्त का दिन इतिहास बन गया है। एक वीडियो जारी कर सज्जाद ने कहा कि तालिबान ने बिना हथियारों और बिना किसी विज्ञान के दुनिया की सबसे बड़ी ताकत को शिकस्त दी है।

समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क द्वारा तालिबान के समर्थन किए जाने के बाद पूरे देश में विवाद मचा हुआ है। इस बीच इसी तरह का एक नया विवाद शुरू हो गया है। अब ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता सज्जाद नेमानी ने कहा है कि 15 अगस्त का दिन इतिहास बन गया है। एक वीडियो जारी कर सज्जाद ने कहा कि तालिबान ने बिना हथियारों और बिना किसी विज्ञान के दुनिया की सबसे बड़ी ताकत को शिकस्त दी है।

सज्जाद ने कहा कि काबुल के राष्ट्रपति भवन में जिस तरह से एंट्री ली, उसमें किसी तरह का गरुर नहीं दिखा। वे नौजवान  सरजमीं को चूमते दिखे और खुदा का शुक्रिया अदा किया। इस तरह के बयान को लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

जीत पर मुबारकबाद
नेमानी यही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि जो कौम मरने के लिए तैयार हो जाए, उसे दुनिया की कोई भी ताकत हरा नहीं सकती। उन्होंन तालिबान की जीत पर मुबारकवाद देते हुए कहा कि दूर बैठा एक हिंदी मुसलमान आपको सलाम करता है।

ये भी पढ़ेंः सेना में महिलाओं की एंट्री के लिए खुला एक और दरवाजा!

महिलाओं से नहीं हुई बदसलूकी
नेमानी ने कहा कि पूरी दुनिया ने देखा कि आपने किस तरह उदारता से लोगों को लगा लिया और सबके लिए माफी का ऐलान किया। इस पूरे मामले में महिलाओं से बदसलूकी की कोई घटना नहीं घटी, जबकि उन पर पहले इस तरह के आरोप लगते रहे हैं। इसके साथ ही दूसरे ही दिन बाजार खुल गए और बच्चियां स्कूल जाती नजर आईं। उन्होंने कहा कि आपका यह भाई आपके लिए दुआ करता है। इस बयान के बाद इनकी मुश्किलें बढ़ने की पूरी संभावना है।

सपा सांसद की मुसीबत बढ़ी
इस बीच सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क को तालिबानी आतंकियों की देश के स्वतंत्रता सेनानियों के साथ तुलना भारी पड़ गया है। भाजपा नेता की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। संभल के एसपी ने इस बात की पुष्टि की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here