अफगानिस्तान की टॉप पॉप स्टार हुईं भारत की मुरीद! इन शब्दों में की प्रशंसा

अरयाना सईद ने कहा कि अशरफ गनी ने जिस तरह देश को पाकिस्तानियों के हाथों में छोड़ दिया और देश को अपने हाल पर छोड दिया, उससे मैं बहुत निराश हूं।

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद अफरातफरी का माहौल है। इस बीच देश के पूर्व की सरकार के राष्ट्रपति अशरफ गनी की हर तरफ आलोचना की जा रही है। अब अफगानिस्तान की मशहूर पॉप स्टार अरयाना सईद ने भी अशरफ की कड़ी आलोचना करते हुए उनके प्रति अपने गुस्से का इजहार किया है।

अरयाना ने कहा है कि अशरफ गनी ने देश को शर्मसार किया है। उन्होंने इस संकट के समय में भारत को एकमात्र सहारा बताया है।

अशरफ अली की आलोचना
अरयाना ने कहा कि अशरफ गनी ने जिस तरह देश को पाकिस्तानियों के हाथों में छोड़ दिया और देश को अपने हाल पर छोड दिया, उससे मैं बहुत निराश हूं। उन्होंने हमारे लोगों, देश की सेना और देश को शर्मसार कर दिया। हम किसी नेता के बिना लड़ने के लिए मजबूर हैं।

भारत हमारा सच्चा दोस्त
अरयाना सईद ने भारत के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए कहा कि पूरे अफगानिस्तान की ओर से मैं भारत के प्रति आभार व्यक्त करना चाहती हूं और शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। हमें अब यह पता चल गया है कि पड़ोसी देशों में एकमात्र भारत ही हमारा दोस्त है। वह हमेशा हमारे साथ रहा। वह सच्चा दोस्त रहा और मददगार रहा। जिन अफगानियों ने भारत में शरण ली उनके साथ भी अच्छा व्यवहार किया गया। मैं भारत में रह रहे जिन अफगानियों से भी मिली, उन्होंने वहां के बारे में अच्छा ही बताया है।

ये भी पढ़ेंः क्या भारत के हिंदू और सिख शरणार्थियों का खत्म होगा नागरिकता मिलने का इंतजार?

पाकिस्तान को बताया दोषी
अरयाना ने अफगानिस्तान के इस हाल के लिए पाकिस्तान को दोषी ठहराते हुए कहा कि सालो से हमने वीडियो और कई सबूत देखे हैं, जिससे साबित होता है कि तालिबान को ताकतवर बनाने में पाकिस्तान का हाथ है। उसे पाकिस्तान से पैसे और हर तरह की मदद मिलती है। इसके बदले में वहां से निर्देश दिए जाते हैं। उनकी ट्रेनिंग के अड्डे पाकिस्तान में ही हैं।अरयाना इस समय अफगानिस्तान में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं भले ही अफगानिस्तान में नहीं हूं लेकिन मेरी संवेदनाएं वहां रह रहे लोगों के साथ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here