अभिनेता ऋतिक रोशन क्यों पहुंचे पुलिस आयुक्तालय? जानने के लिए पढ़ें ये खबर

कंगना रनौत फेक ई-मेल मामले में अभिनेता ऋतिक रोशन ने पुलिस आयुक्त के कार्यालय में अपना बयान दर्ज कराया।

74

अभिनेता ऋतिक रोशन ने 27 फरवरी को कंगना रनौत मामले में पुलिस आयुक्त के कार्यालय में अपना बयान दर्ज कराया। कंगना से जुड़े फेक ईमेल मामले में पिछले दिनों मुंबई पुलिस की अपराध शाखा यूनिट ने उन्हें समन जारी किया था। समन में उन्हें 27 फरवरी को पेश होने के लिए कहा गया था।

ब्लैक मास्क और कैप पहने ऋतिक रोशन मुंबई पुलिस आयुक्त के कार्यालय पहुंचे और अपना बयान दर्ज कराया।

ऋतिक ने कंगना रनौत को भेजा था कानूनी नोटिस
मामले की शुरुआती जांच में पाया गया कि फेक आईडी से कथित तौ पर कंगना को ईमेल भेजे गए हैं। इसके बाद कंगना का बयान दर्ज किया गया। एक ऑफिसर ने बताया कि कंगना ने अपने बयान में ऋतिक रोशन पर ईमेल भेजने का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के मुताबिक ऋतिक ने अपना मोबाइल और लैपटॉप पुलिस के पास जमा कराए हैं। लेकिन उनमें कुछ नहीं मिला है। ये मेल्स वर्ष 20013 से 2014 के बीच भेजे गए थे। इसके बाद वर्ष 2016 में ऋतिक ने कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भेजा था।

ये भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल चुनावः 8 चरणों में चुनाव को लेकर नाराज ‘दीदी’ को मिला ये जवाब

ऋतिक के वकील ने की थी शिकायत
बता दें कि कुछ समय पहले ऋतिक के वकील महेश जेठममलानी ने मुंबई पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर शिकायत की थी कि केस में प्रगति नहीं हुई है। इसके बाद पिछले वर्ष दिसंबर में केस अपराध शाखा के क्रिमिनट इंटेलीजेंस यूनिट को ट्रांसफर कर दिया गया था।

ये है मामला
कंगना का आरोप है कि ऋतिक उन्हें आपत्तिजनक ईमेल्स भेजा करते थे, जबकि अभिनेता का कहना है कि उनके फेक ईमेल आईडी से कंगना को ये संदेश भेजे गए थे। यह मामला वर्ष 2016 का है। इसे हाल ही में साइबर सेल से क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट को भेजा गया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.