वर्धा में भीषण हादसाः विधायक के बेटे सहित 7 मेडिकल छात्रों की मौत, प्रधानमंत्री ने जताया दुख

महाराष्ट्र के वर्धा में भीषण हादसे में सात लोगों की जान चली गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

98

महाराष्ट्र के वर्धा-देवली मार्ग पर आधी रात के करीब हुए हादसे में सात युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में सवांगी मेडिकल कॉलेज के छह विद्यार्थियों के साथ ही एक विधायक के बेटे की भी मौत हो गई है।

यह दर्दनाक हादसा 25 जनवरी को तड़के डेढ़ बजे हुआ। इसी रास्ते सेलसुरा में वाहन डिवाइडर से टकराकर पुल से नीचे गिर गया। इसमें कार सवार सभी लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखचे उड़ गए। सबसे पहले इसकी जानकारी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक चालक को मिली। उसने वर्धा जाते समय  सवांगी पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस ने दी जानकारी
अनुमंडल पुलिस अधिकारी पीयूष जगताप ने बताया कि सातों मृतकों के शवों को रात में सवांगी अस्पताल लाया गया। हादसे में मदद करने वालों में तिरोदा के एक विधायक के बेटे के बारे में चर्चा है। प्रारंभिक जानकारी यह है कि सभी सात मेघे मेडिकल कॉलेज के छात्र हैं। मामले की आगे जांच की जा रही है।

मृतकों में ये शामिल
नीरज चव्हाण (एमबीबीएस अंतिम वर्ष), आविष्कार रहांगदाले (एमबीबीएस प्रथम वर्ष), नितेश सिंह (इंटर्न), विवेक नंदन (एमबीबीएस अंतिम वर्ष), प्रत्युंश सिंह (एमबीबीएस अंतिम वर्ष), शुभम जायसवाल (एमबीबीएस अंतिम वर्ष) और पवन शक्ति (प्रथम वर्ष)। अविष्कार तिरोदा के विधायक विजय रहांगदाले के बेटे हैं।

प्रधानमंत्री ने जताया शोक
इस हादसे पर प्रधानमंत्री ने दुख व्यक्त किया है। उन्होेंने ट्वीट कर मृतकों के प्रति शोक और उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख की मदद देने की घोषणा की है। इसके साथ ही घायलों को 50 हजार की मदद दी जाएगी।

 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.