टाटा 407 के साथ ऐसे दबोचे गए 5 क्रूर गौ तस्कर, छुड़ाए गए 9 गोवंश

तलाशी लेने पर वाहन में क्रूरतापूर्वक रस्सी से बंधे हुए 9 बैल मिले, जिन्हें कब्जे में लेकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया।

मध्य प्रदेश  खिलचीपुर थाना पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर राष्ट्रीय राजमार्ग-52 स्थित देवीलाल ढाबा के सामने से टाटा 407 वाहन को पकड़ा। तलाशी लेने पर वाहन में ठूंस-ठूंस कर क्रूरतापूर्वक भरे 9 बैल मिले, जिन्हें मुक्त कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया और मौके से पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने 31 मई को आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

ये भी पढ़ें – IPL 2022 : खिताब जीतने के बाद क्या बोले हार्दिक? जानिये, इस खबर में

थानाप्रभारी प्रकाश पटेल के अनुसार मुखबिर की सूचना पर बीती रात हाइवे-52 स्थित देवीलाल ढ़ाबा के सामने से टाटा 407 क्रमांक आरजे 17 जीए 6651 को पकड़ा। तलाशी लेने पर वाहन में क्रूरतापूर्वक रस्सी से बंधे हुए 9 बैल मिले, जिन्हें कब्जे में लेकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। पुलिस ने मौके से बालू पुत्र भंवरलाल तंवर, लालसिंह पुत्र लक्ष्मण तंवर, बद्रीलाल पुत्र बापूलाल तंवर, मांगीलाल पुत्र लक्ष्मणसिंह तंवर और बीरम पुत्र शंभूलाल तंवर निवासी सेंदरी थाना भोजपुर को गिरफ्तार किया, जो वध करने के उद्देश्य से गौवंश का परिवहन कर ले जा रहे थे। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 8 लाख रुपए कीमती वाहन, 30 हजार के बैल जब्त किए, उनके खिलाफ 4,6,9 मप्र.गौवंश प्रतिषेध अधिनियम 2004, धारा 6,7 मप्र.कृषक पशु परीरक्षण अधिनियम, धारा 11(क),11(घ), 81/177 एमव्ही.एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here