ऐसे दबोचे गए गो हत्या के पांच आरोपी, 5 क्विंटल मांस भी बरामद

हरिद्वार के बिझोली गांव में गो हत्या के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया गया है।

गोवंश संरक्षक गढ़वाल परिक्षेत्र हरिद्वार की टीम ने मुखबिर की सूचना पर नगला इमरती अंडर बाईपास के पास बिझोली गांव में गोकशी की सूचना पर छापा मारकर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही 5 क्विंटल से अधिक मांस भी बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि अफजाल और मेहरबान अपने साथियों के साथ अपने-अपने घरों में गोकशी कर रहे हैं। सूचना पर उत्तराखंड गोवंश संरक्षण स्क्वायड ने अधिकारी-कर्मचारियों की 2 टीम बनाकर मुखबिर के बताए दोनों घरों पर दबिश दी। पहली टीम द्वारा अफजाल के घर पर दबिश दी गई। अफजाल के घर से अफजाल पुत्र हनीफ, आरिश पुत्र हनीफ और जाहिद पुत्र अल्लाहबंदा को गिरफ्तार किया गया। इनके कब्जे से लगभग 211 किलोग्राम प्रतिबंधित मांस, उपकरण, तीन जीवित गोवंश और तीन मोटरसाइकिल बरामद हुईं।

यह भी पढ़ें – ईडी का सेना की जमीन के सौदागरों पर शिकंजा, झारखंड और पश्चिम बंगाल में छापा

दूसरी टीम द्वारा की गई कार्रवाई में मेहरबान के घर से यूसुफ पुत्र शकील व दिलशाना पत्नी शहबान को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान मेहरबान पुत्र कमरुद्दीन, शहबान पुत्र मेहरबान, फैजान पुत्र मेहरबान मौके से गांव की गलियों में फरार हो गए। पकड़े गए आरोपितों के कब्जे से लगभग 310 किलोग्राम प्रतिबंधित मांस, गोकशी में इस्तेमाल होने वाले उपकरण, तीन फरार अभियुक्तों के तीन मोबाइल व दो मोटरसाइकिल बरामद हुईं। फरार आरोपितों की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here