आनंदपुर में 3 वर्ष के बच्चे की मौत, पिता के खिलाफ हत्या का आरोप!

13 नवंबर को आनंदपुर में तीन वर्षीय बच्चे की हत्या का पुलिस ने दावा किया कि उसके पिता ने ही मारा था।

एक हफ्ते बाद आनंदपुर में तीन वर्षीय बच्चे की रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में 12 नवंबर को पुलिस ने मृत बच्चे के पिता विजय बड़ाल को गिरफ्तार कर लिया है। 13 नवंबर को पुलिस ने दावा किया कि बच्चे को उसके पिता ने ही मार डाला था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पिछले 6 नवंबर को विजय बड़ाल घर में शराब पी रहा था। तभी उसके तीन साल के बेटे रोहन बड़ाल ने शौचालय जाने की बात कही। पहले तो विजय ने उसकी बात को अनसुना कर दिया, लेकिन बाद में रोहन बार बार शौचालय जाने के लिए बोलने लगा। गुस्साये विजय बच्चे को शौचालय ले गया। जहां उसने रोहन का सिर दीवार पर दे मारा। इसके बाद रोहन वहीं बेहोश हो गया।

ये भी पढ़ें – दिल्ली पर मंडरा रहा 7.9 तीव्रता जैसे बड़े भूकंप का खतरा!

बच्चे को उसी हालत में छोड़कर विजय ने फ्लैट का दरवाजा बंद कर दिया और बाहर चला गया। उसके बाद उसने अपनी पत्नी को फोन पर बताया कि उसके बेटे की मौत शौचालय में पानी की बाल्टी में गिरने से हो गई है। फिर विजय बच्चे की मां को लेकर भाग गया। बाद में बच्चे की दादी की शिकायत के आधार पर मोबाइल फोन टावर लोकेशन ट्रैक कर माता-पिता का पता लगाया गया। 11 घंटे की पूछताछ के बाद आरोपित विजय बड़ाल ने अपने बेटे की हत्या का अपराध कबूल कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here