एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में नाड़ी में डूबने से तीन की मौत

बाड़मेर में अमी का पार गांव मे नाड़ी में नहाने गए तीन युवक के डूब जाने से मोत हो गई।

107

राजस्थान के गडरारोड थाना क्षेत्र में 13 अगस्त को नाड़ी में नहाने गए तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से तीनों शवों को बाहर निकलवाया। पुलिस ने तीनों शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। तीनों मृतक आपस में रिश्तेदार थे।

बाड़मेर में 13 अगस्त को सुबह से ही बारिश का दौर चल रहा है। ऐसे में जिले के गडरारोड थाना क्षेत्र के अमी का पार गांव मे नाड़ी में नहाने गए तीन युवक डूब गए। घटना की सूचना मिलने पर गडरारोड पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ बीएसएफ और स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे। नाड़ी में डूबे तीनों युवकों को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। कड़ी मशक्कत के बाद तीनों के शवों को बाहर निकलवाया गया। पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है।

ये भी पढ़ें – बॉक्सिंग, जूडो, कुश्ती में हमारी बेटियों का दबदबा अद्भुत रहा : प्रधानमंत्री मोदी

परिजन रमजान खान ने बताया कि अमी का पार गांव निवासी रजाक खान (22) पुत्र मजीद खान, आरिफ (25) पुत्र इद्रीश खान और अजीज खान (28) पुत्र हसन खान तीनों नाड़ी में नहाने गए थे। इस दौरान एक-दूसरे को बचाने के प्रयास में तीनों डूब गए। इसके बाद पुलिस और प्रशासन के साथ बीएसएफ के जवान भी पहुंचे और तीनों को नाड़ी से बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि तीनों युवक आपस में रिश्तेदार थे, वहीं, मारूफ पुत्र इद्रीश खान अपने भाई आरिफ (25) की मौत की खबर से बेहोश हो गया था, जिसका जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.