क्रूज रेव पार्टी: गवाह ने कहा इतने के लेनदेन का था खेल? एजेंसी ने कहा, ‘झूठी बात’

आरोप है कि किरण गोसावी ने आर्यन खान को केस से बाहर निकालने के लिए 25 करोड़ रुपए की डील की थी। प्रभाकर साईल ने अपने वीडियो में 2 अक्टूबर को क्रूज पर की गई कार्रवाई के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी।

मुंबई टू गोवा क्रूज रेव पार्टी मामले में हर दिन नया खुलासा हो रहा है। मामले के नौ गवाहों में से एक ने इस बारे में  वीडियो बनाकर आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपए के लेनदेन की बात होने का आरोप लगाया है। इसमें से 8 करोड़ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को दिया जाना था। यह आरोप किरण गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर साईल ने लगाया है।

इस आरोप के बाद हड़कंप मच गया है और एनसीबी की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो गए हैं। हालांकि वानखेड़े ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है। वानखेड़े ने कहा है कि उनके ऊपर लगाए गए आरोप में कोई तथ्य नहीं है।

एनसीबी ने आरोप से किया इनकार
समीर वानखेड़े के साथ ही एनसीबी के डीडीजी मुथा अशोक जैन ने भी इस तरह के आरोप को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि अशोक साईल को जो भी कहना है, वह उसे न्यायालय में बताना चाहिए। सोशल मीडिया पर इस तरह के आरोप लगाना उचित नहीं है। उनका हलफनामा एनसीबी के डीजी को सौंप दिया गया है। वे इस बारे में उचित निर्णय लेंगे।

यह है मामला
बता दें कि 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाई प्रोफाइल रेव पार्टी का पर्दाफाश किया था। ब्यूरो के अधिकारियों ने मुंबई टू गोवा क्रूज पार्टी पर छापा मारकर कई लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान, उसके दोस्त अरबाज मर्चेंट और दिल्ली की मॉडल मुनमुन धमेचा भी शामिल थे।

नौ गवाहों के बयान दर्ज
एनसीबी ने आर्यन, अरबाज और मुनमुन समेत इन 8 लोगों को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था और उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। गिरफ्तार लोगों के पास से कई तरह के नशीले पदार्थ और नकदी बरामद की गई थी। एनसीबी द्वारा दायर मामले में कुल नौ गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं, जिनमें भाजपा पदाधिकारी किरण गोसावी और उसका अंगरक्षक प्रभाकर साईल भी शामिल है।

ये भी पढ़ेंः अनन्या से फिर एनसीबी ने पूछी, आर्यन की ‘वो’ बात

प्रभाकर साईल ने बताया जान को खतरा
आरोप है कि किरण गोसावी ने आर्यन खान को केस से बाहर निकालने के लिए 25 करोड़ रुपए की डील की थी। प्रभाकर साईल ने अपने वीडियो में 2 अक्टूबर को क्रूज पर की गई कार्रवाई के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी और यह भी आरोप लगाया कि उनसे एक कोरे कागज पर हस्ताक्षर कराए गए थे। उसने वीडियो में यह भी कहा है कि किरण गोसावी पिछले कुछ हफ्तों से लापता है और उसका कहीं पता नहीं चल रहा है। साईल ने अपनी जान को भी खतरा बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here