नालासोपारा में दो डकैत चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे

क्राइम ब्रांच की यूनिट 2 ने तुलिंज पुलिस स्टेशन क्षेत्र में हुई लूट मामले में दो आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि साई बाबा नगर का रहनेवाला 56 वर्षीय किशोर नारायण जाधव अंधेरी में एक बार रेस्टोरेंट में गायक है।

सोमवार रात डेढ़ बजे वह अपने काम लौटकर घर जा रहा था, तभी आत्मवल्लभ सॉसायटी के पास दो अज्ञात युवकों में उसे रोका और एक ने उसके गर्दन और दूसरे ने उसके पेट पर चाकू लगा दिया। जिसके बाद युवक के पास से दोनों आरोपियों ने मोबाइल, लैपटॉप और बैग लेकर वहां से फरार हो गए। क्राइम ब्रांच यूनिट 2 के पीआई शाहूराज रणवरे की टीम ने इस मामले में दो आरोपी नजीम कुरैशी और अजीत कनौजिया को अल्कापूरी क्षेत्र से गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि आरोपी नजीम कुरैशी दिन में ठेले पर फल बेचता है और रात को लूटपाट की घटना को अंजाम देता है। उस पर रेलवे में भी लूट के मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें – सुरक्षा अलर्ट, ड्रोन और मैग्नेट बम से हो सकता है खतरा!

क्राइम ब्रांच यूनिट 2 के सहायक पुलिस निरीक्षक सागर शिंदे ने बताया कि तुलिंज पुलिस स्टेशन में क्राइम रजिस्टर नम्बर 294 में अज्ञात आरोपियों पर आईपीसी की धारा 392 के तहत मामला दर्ज किया गया था। सोमवार की देर रात में अलायंस हॉस्पिटल के पास दो आरोपियों ने एक गायक से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। जिसमें आरोपियों ने गायक को चाकू दिखाकर उसके पास से कुछ नक़द, मोबाइल, लैप्टॉप लेकर फरार हो गए। मिली गुप्त सूचना के मुताबिक़ हमने अलका पुरी से दो आरोपियों को गिरफ़्तार किया। पुलिस ने हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जिसके बाद उन्होंने अपना जुर्म क़ुबूल किया। उनके पास से हमने लैप्टॉप, मोबाइल और अन्य सामान बरामद कर लिया है। आगे की कार्रवाई के लिए दोनों आरोपियों को तुलिंज पुलिस में सौंप दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here