हड़कंप! नागपुर मेडिकल कॉलेज के 10 विद्यार्थी कोरोना ग्रस्त!

नागपुर के मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित छात्रों में नौ छात्राएं और एक पुरुष हैं। सभी छात्रों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कॉलेज से संबद्ध शालिनिताई मेघे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महाराष्ट्र के नागपुर में कोरोना की तीसरी लहर आने की बात कही जा रही है। इस बीच वहां के हालात विकट होते जा रहे हैं। नागपुर के हिंगाना तालुका स्थित दत्ता मेघे मेडिकल कॉलेज के 10 छात्रों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। कोरोना संक्रमित सभी छात्र कॉलेज परिसर के एक छात्रावास में रहते हैं और वे एमबीबीएस प्रथम वर्ष के छात्र हैं।

कोरोना से संक्रमित छात्रों में नौ छात्राएं और एक पुरुष हैं। सभी छात्रों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कॉलेज से संबद्ध शालिनिताई मेघे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सभी की हालत सामान्य है और उनका इलाज चल रहा है।

50 छात्र क्वारंटाइन
इस बीच 10 छात्रों के संपर्क में आए करीब 50 छात्रों को आइसोलेशन में रखा गया है। इसके साथ ही छात्रावास में रहने वाले शेष सभी छात्रों का कोरोना टेस्ट करने का निर्णय लिया गया है। महत्वपूर्ण बात यह भी है कि नागपुर के पालक मंत्री नितिन राउत ने पहले ही कहा था कि शहर में तीसरी लहर आ गई है। उसके अगले ही दिन एक ही मेडिकल कॉलेज में 10छात्र कोरोना संक्रमित पाए जाने से प्रशासन की चिंता बढ़ गई है।

ये भी पढ़ेंः तो क्या गिरफ्तार होंगे परमबीर सिंह?

एक दिन में मिले 18 कोरोना मरीज
इस बीच नागपुर में 7 सितंबर को कोरोना के 18 नए मरीज पाए गए, जबकि एक दिन में 9 मरीज ठीक हुए। इसी के साथ नागपुर में अब तक मरीजों की संख्या 4 लाख 82 हजार 906 पहुंच गई है, जबकि कोरोना से 10 हजार 119 लोगों की मौत हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here