जानिये, मुंबई टू गोवा हाई प्रोफाइल रेव पार्टी में गिरफ्तार लोगों में कौन-कौन शामिल!

मुंबई में एक क्रूज पर रेव पार्टी के दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे समेत कम से कम 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह क्रूज शिप मुंबई से गोवा जा रहा था।

एंटी नारकोटिक्स स्क्वॉड (एनसीबी) ने 3 अक्टूबर को भारी मात्रा में नशीला पदार्थ जब्त किया। मुंबई में एक क्रूज पर रेव पार्टी के दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे समेत कम से कम 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह क्रूज शिप मुंबई से गोवा जा रहा था।

इन्हें किया गया गिरफ्तार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गिरफ्तार किए गए लोगों में से दो हरियाणा और दिल्ली के ड्रग तस्कर हैं। प्रत्येक व्यक्ति ने पार्टी में प्रवेश करने के लिए 80,000 रुपए से अधिक की फीस का भुगतान किया था। क्रूज पर रेव पार्टी के लिए दिल्ली से आई तीन लड़कियों को भी गिरफ्तार किया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। इसमें कुछ नामी बिजनेसमैन की बेटियां भी शामिल हैं। इस बीच, यह पता चला है कि एनसीबी मुंबई क्रूज ड्रग मामले में बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के बेटी की भी जांच कर रही है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ
मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी 2 अक्टूबर की रात मुंबई तट पर एक रेव पार्टी के सिलसिले में आर्यन खान की जांच कर रही है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि आर्यन खान के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाया गया है या उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। एनसीबी ने इस संबंध में क्रूज पार्टी के छह आयोजकों को भी तलब किया है। एनसीबी ने आर्यन खान का फोन जब्त कर लिया है और इसकी जांच कर रही है। एनसीबी जब्त किए गए फोन से चैट की जांच कर रहा है। क्रूज से पकड़े गए सभी लोगों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए गए हैं और उसके सभी विवरणों की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः रेव पार्टी में एक बॉलीवुड स्टार के बेटे का भी आया नाम! जानें, कार्रवाई की पूरी कहानी

इस तरह की गई कार्रवाई
पुख्ता सूचना मिलने के बाद मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े और एनसीबी के अन्य अधिकारी सामान्य यात्रियों की तरह  क्रूज पर चढ़ गए। मुंबई से रवाना होने के बाद जैसे ही जहाज समुद्र के बीच पहुंचा, रेव पार्टी शुरू हो गई। इसके बाद एनसीबी अधिकारियों ने कार्रवाई की। एनसीबी सात घंटे तक जांच कर रही थी। बॉलीवुड अभिनेता के बेटे समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद सभी को मुंबई लाया गया।सात घंटे की छापेमारी के दौरान एनसीबी अधिकारियों को चार तरह के नशील पदार्थ मिले हैं। इनमें एमडीएमए, मेफेड्रोन, कोकीन और हैश शामिल हैं। हालांकि,  अभी जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here