अलीबाग की रिश्वतखोर तहसीलदार के घर मिली 1 करोड़ की नकदी और 60 तोला सोना

एसीबी को शक है कि मीनल दलवी और उनके एजेंट के घर से और बरामदगी हो सकती है। इसलिए मीनल दलवी और उसके सहयोगियों घर छानबीन कर रही है।

मुंबई के पास अलीबाग की रिश्वतखोर तहसीलदार मीनल दलवी के घर छापा मारकर नवी मुंबई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने एक करोड़ रुपये नगद और 60 तोला सोना बरामद किया है। एसीबी को शक है कि मीनल दलवी और उनके एजेंट के घर से और बरामदगी हो सकती है। इसलिए मीनल दलवी और उसके सहयोगियों घर छानबीन कर रही है।

नवी मुंबई एसीबी सूत्रों ने इस मामले में रविवार को बताया कि तहसीलदार मीनल दलवी शिकायतकर्ता से उसका काम करने के लिए तीन लाख रुपये की रिश्वत मांग रही थी। 28 सितंबर को इस मामले की शिकायत नवी मुंबई एसीबी कार्यालय में दर्ज कराई गई थी।

ये भी पढ़ें – उदयपुर अहमदाबाद नए ट्रैक पर रात को सुनाई दिया विस्फोट, सुबह क्षतिग्रस्त मिला रेलवे ट्रैक

नवी मुंबई एसीबी तब से ही मीनल दलवी पर नजर रखे हुए थी। इसके बाद शिकायतकर्ता और मीनल दलवी के बीच रिश्वत की पहली किश्त दो लाख रुपये देने की बात तय हुई। नवी मुंबई एसीबी की टीम ने 11 नवंबर को जाल बिछाकर शिकायतकर्ता से दो लाख रुपये लेते समय मीनल दलवी और उनके एजेंट राकेश चव्हाण को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एसीबी टीम आज भी मीनल दलवी और राकेश चव्हाण के घर तथा उनके सहयोगियों के घर की तलाशी ले रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here