मजदूर की हत्या की गुत्थी सुलझी, पत्नी ने इसलिए करा दी थी हत्या

नायगांव के पास खाड़ी में एक लाश मिली थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि व्यक्ति की गर्दन और सिर पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया था।

394

पालघर के नायगांव इलाके में पिछले दिनों एक मजदूर की हत्या कर दी गई थी। हत्या कर उसका शव खाड़ी में फेंक दिया गया था। पुलिस ने मजदूर के हत्या की गुत्थी सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक मजदूर की पत्नी और एक दंपति को गिरफ्तार किया है। मृतक की पत्नी अपने पति से छुटकारा पाना चाहती थी, इसके लिए उसने उसकी हत्या करा दी।

पत्नी ने दी थी हत्या की सुपारी
पुलिस ने कहा कि मजदूर की हत्या मामले में मजदूर की पत्नी और एक दंपति को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महिला अपने मजदूर पति से पीछा छुड़ाना चाहती थी। पति को रास्ते से हटाने के लिए उसने एक 40 साल के शख्स और उसकी पत्नी को मारने की सुपारी दी थी। शुरुआती जानकारी के अनुसार, मजदूर की पत्नी ने दंपति को एक लाख रुपए देने का वादा किया था और उन्हें 20,000 रुपए पहले ही दे दिए थे।

ये भी पढ़ें- पीएफआई का पत्रकार छूटा, लगे हैं ऐसे संगीन आरोप

खाड़ी में मिली थी लाश
मीरा भायंदर वसई विरार पुलिस की क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी मुंबई के गोरेगांव के रहने वाले हैं और मजदूर भी उसी इलाके में रह रहा था। 27 जनवरी को नायगांव के पास खाड़ी में एक लाश मिली थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि व्यक्ति की गर्दन और सिर पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया था। इसके बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.