यूट्यूबर ने कुत्ते के साथ किया ऐसा तो पहुंच गया हवालात!

दिल्ली में यूट्यूबर गौरव को अपने पालतू कुत्ते में बैलून बांधकर उसे हवा में उछालने का वीडियो बनाए जाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

हाइड्रोजन बैलून के साथ कुत्ते को हवा में उछालना यूट्यूबर को महंगा पड़ गया। गौरव जोन को दिल्ली पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने के बाद यह गिरफ्तारी की गई है।

गौरव जोन के नाम से यूट्यूब चैनल पर इसका वीडियो अपलोड किया गया था, हालांकि बाद में इसे हटा लिया गया है। वीडियो में यूट्यूबर और कुछ अन्य लोग पालतू कुत्ते के साथ दिख रहे हैं।

ये है मामला
यूट्यूबर गौरव ने कुत्ते के शरीर के ऊपरी भाग से कई रंगीन गुब्बारों को बांधा और फिर उसे हवा में उछाल दिया। इसका उसने वीडियो बनाया और अपने चैनल पर अपलोड कर दिया। वीडियो वायरल होते ही इसकी आलोचना होने लगी और आरोपी यूट्यूबर गौरव पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। दिल्ली के मालवीय नगर पुलिस थाने में आरोपी और उसकी मां के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। बाद में गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ेंः नियमों के पालन पर ना नुकुर कर रहे वाट्सएप से आईटी मिनस्ट्री ने पूछा ये सवाल!

यूट्यूबर ने दी सफाई
इस मामले में गौरव ने सफाई दी है। उसने कहा है कि मैंने इस दौरान सारे सुरक्षा के उपाय कर रखे थे। उसने दावा किया कि वीडियो में सभी सुरक्षा के उपाय किए गए थे, लेकिन वीडियो लंबा होने के कारण उस भाग को अपलोड नहीं किया गया। इसके साथ ही उसने इसके लिए माफी भी मांगी और कहा कि वह अपने पालतू जानवरों को बच्चों की तरह समझता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here