उधना एवं मडगांव के बीच अतिरिक्त गणपति स्पेशल ट्रेन, जानें समय सारिणी

गणपति उत्सव के दौरान यात्रियों की सुविधा के लिए और त्योहारी सीजन के दौरान अतिरिक्त भीड़ को समायोजित करने के लिए पश्चिम रेलवे उधना और मडगांव स्टेशनों के बीच विशेष किराए पर अतिरिक्त गणपति स्पेशल ट्रेन चलाएगी। इससे पहले, पश्चिम रेलवे द्वारा विभिन्न गंतव्यों के लिए 6 जोड़ी गणपति स्पेशल ट्रेनों की 60 सेवाओं के बारे में अधिसूचित किया जा चुका है।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, ट्रेन संख्या 09020 उधना-मडगांव स्पेशल उधना से 15.25 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन 09.30 बजे मडगांव पहुंचेगी। यह ट्रेन 27 एवं 29 अगस्त, 2022 को चलेगी। इसी तरह, ट्रेन संख्या 09019 मडगांव-उधना स्पेशल मडगांव से 10.20 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन 05.00 बजे उधना पहुंचेगी। यह ट्रेन 28 एवं 30 अगस्त, 2022 को चलेगी।

यह ट्रेन दोनों दिशाओं में नवसारी, वलसाड, वापी, पालघर, वसई रोड, पनवेल, रोहा, मानगांव, खेड़, चिपलूण, सावर्डा, संगमेश्वर रोड, रत्नागिरी, राजापुर रोड, वैभववाड़ी रोड, कणकवली, सिंधुदुर्ग, कुडाल, सावंतवाड़ी रोड, थिविम और करमाली स्टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में एसी 2-टियर, एसी 3-टियर, स्लीपर क्लास और द्वितीय श्रेणी के सामान्य कोच हैं।

यह भी पढ़ें – आरे कालोनी में पेड़ों की कटाई पर रोक, मेट्रो कारशेड का होना है काम

ट्रेन संख्या 09020 की बुकिंग 25 अगस्त, 2022 से पीआरएस काउंटरों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होगी। उपरोक्त ट्रेन विशेष किराये पर स्पेशल ट्रेन के रूप में चलेगी। ट्रेनों के परिचालन समय, ठहराव और संरचना से सम्बंधित विस्तृत जानकारी www.enquiry.indianrail.gov.in पर प्राप्त की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here