पश्चिम रेलवे को शनिवार रात जंबो ब्लॉक, ऐसी है समय सारिणी

ANDHERI, MUMBAI, MAHARASTRA, INDIA - 2018/07/03: A suspended train near the place of incidence. The Road over bridge (ROB) collapsed on rail tracks in suburban Andheri due to heavy rains in the city. 5 people are said to have been injured and bringing local train services of the Western Railway to a halt. (Photo by Sandeep Rasal/SOPA Images/LightRocket via Getty Images)

ट्रैक, सिगनलिंग और ऊपरी उपस्करों के रख-रखाव के लिए रविवार, 12 जून 2022 को 00:30 बजे से 04:00 बजे तक वसई रोड और भायंदर स्टेशनों के बीच अप और डाउन फास्ट लाइनों पर साढ़े तीन घंटे का जंबो ब्लॉक लिया जाएगा।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार ब्लॉक अवधि के दौरान अप और डाउन की कुछ उपनगरीय ट्रेनें रद्द रहेंगी। इस संबंध में विस्तृत जानकारी संबंधित स्टेशन मास्टर के कार्यालय में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें –

ठाकुर ने यह भी बताया कि बांद्रा और माहिम स्टेशन के बीच कर्व के री-अलाइनमेंट कार्य के लिए रविवार, 12 जून 2022 को हार्बर लाइन पर मध्य रेल के ब्लॉक के साथ 10.55 बजे से 16.55 बजे तक अप और डाउन हार्बर लाइनों पर 6 घंटे का मेगा ब्लॉक लिया जाएगा। ब्लॉक के दौरान कुछ उपनगरीय ट्रेनें रद्द रहेंगी। इस कार्य के कारण सभी डाउन हार्बर ट्रेनें 15 दिनों के लिए माहिम डाउन हार्बर प्लेटफॉर्म पर नहीं रुकेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here