बदला मौसम का मिजाज, इन राज्यों में बारिश के आसार

बंगाल की खाड़ी में बने दबाव की वजह से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और सीमावर्ती दूसरे राज्यों के जिलों में बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया है। देश के कुछ हिस्सों में ओलावृष्टि भी हुई है। इससे फसल खराब होने की आशंका है।

158

बंगाल की खाड़ी में बने दबाव की वजह से शनिवार सुबह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और सीमावर्ती दूसरे राज्यों के जिलों में बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया है। भारत मौसम विज्ञान विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों समेत कई राज्यों में सुबह हल्की बारिश हुई। मौसम में अचानक परिवर्तन होने से गर्मी के बीच देशभर के मौसम का हाल बदल गया। लोगों को गर्मी से कुछ राहत महसूस हुई है।

ओलावृष्टि की आशंका
मौसम विज्ञानी के मुताबिक पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और चंडीगढ़ में 20 मार्च तक बारिश होने की संभावना है। पश्चिम और मध्य भारत के राज्यों में भी बारिश हो सकती है। दिन के तापमान में कमी दर्ज की जाएगी। देश के कुछ हिस्सों में ओलावृष्टि भी हुई है। इससे फसल खराब होने की आशंका है। विभाग के अधिकारी का कहना है कि शनिवार को पूरे दिन दिल्ली में गरज के साथ बारिश की गतिविधि देखने को मिल सकती है। ऐसा 20 मार्च तक हो सकता है।
ये भी पढ़ें- पीएफआई का सदस्य गिरफ्तार, एटीएस ने यहां से पकड़ा

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.