मुंबई- अलीबाग के बीच वाटर टैक्सी सर्विस बंद! ये है कारण

एक नवंबर से मुंबई से मांडवा के बीच सीधी वाटर टैक्सी सेवा शुरू की गई थी। देश की इस पहली वाटर टैक्सी को नयनतारा शिपिंग कंपनी ने लॉन्च किया था।

मुंबईकरों को जल्दी अलीबाग पहुंचने के लिए 1 नवंबर से मुंबई इंटरनेशनल क्रूज टर्मिनल और मांडवा के बीच वाटर टैक्सी सेवा शुरू की गई थी। लेकिन यात्रियों की कमी के कारण, नयनतारा शिपिंग कंपनी को अंततः यह सेवा बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा। यात्रियों का प्रतिसाद नहीं मिलने के कारण कंपनी ने सोमवार से शुक्रवार तक सेवा बंद कर दी है। अब केवल शनिवार और रविवार को ही बेलापुर से मांडवा से मुंबई की सेवा जारी रहेगी।

एक नवंबर से मुंबई से मांडवा के बीच सीधी वाटर टैक्सी सेवा शुरू की गई थी। देश की इस पहली वाटर टैक्सी को नयनतारा शिपिंग कंपनी ने लॉन्च किया था। यह वॉटर टैक्सी केवल 40 मिनट में मुंबई से अलीबाग की यात्रा संभव बनाती है। इस वाटर टैक्सी को यात्रियों से खास प्रतिसाद नहीं मिला।

जल्द ही शुरू होगी मुंबई से बेलापुर के बीच नई सेवा
गेटवे ऑफ इंडिया से बेलापुर के लिए एक नई वाटरर टैक्सी सेवा जल्द ही शुरू की जाएगी। यह सेवा सोमवार से शुक्रवार तक 5 दिनों तक जारी रहेगी। बेलापुर से मांडवा वाया मुंबई और मांडवा से बेलापुर वाया मुंबई सेवाएं केवल शनिवार और रविवार को जारी रखने का निर्णय लिया गया है। इन फेरों का टाइम टेबल जल्द ही जारी किया जाएगा। भले ही टिकट की कीमत 450 रुपये से घटाकर 400 रुपये और 350 रुपये से घटाकर 250 रुपये कर दी गई, लेकिन यात्रियों की संख्या में कोई वृद्धि नहीं हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here