बढ़ती इस्लामिक कट्टरता के खिलाफ विहिप और बजरंग दल ने संभाला मोर्चा, हनुमान चालीसा पाठ कर की यह कामना

भाजपा नेता नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल के बयान के विरोध में जुमे की नमाज के बाद हिंसा की घटनाओं का उल्लेख कर वक्ताओं ने कहा कि कानून को इन जेहादियों ने मजाक बना दिया है।

99

देश में बढ़ती इस्लामिक कट्टरता और जिहादियों के खिलाफ विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने 16 जून को कचहरी स्थित शास्त्रीघाट पर जमकर धरना दिया। धरना-प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ कर देश में शान्ति की कामना की। धरने में शामिल विहिप जिलाध्यक्ष राजेश पांडेय और महानगर अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने मांगों का ज्ञापन एसीएम चतुर्थ को सौंपने के बाद मीडिया कर्मियों को बताया कि देश में लगातार इस्लामिक कट्टरता बढ़ रही है। योजनाबद्ध तरीके से हिन्दुओं पर हमले हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें – रांचीः पुलिस ने जारी किया था उपद्रवियों का पोस्टर, अब इस तरह बढ़ रही है परेशानी

रामनवमी पर शोभायात्रा में किया था पथराव
वर्ष प्रतिप्रदा और भगवान राम के जन्मोत्सव रामनवमी पर देशभर में निकलने वाली शोभायात्राओं पर कई शहरों में पथराव और हमले किए गए। हिन्दू समाज ने धैर्य रखा, जिसके कारण कोई अनहोनी नहीं हुई। भाजपा नेता नुपुर शर्मा व नवीन जिंदल के बयान के विरोध में जुमे की नमाज के बाद हिंसा की घटनाओं का उल्लेख कर अन्य वक्ताओं ने कहा कि कानून को इन जेहादियों ने मजाक बना दिया है। ऐसे जेहादियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जरूरत है। धरना में यतींद्रानंद पांडेय, डॉ. चंचल दुबे, महानगर संयोजक कृपाशंकर तिवारी सहित अन्य वक्ताओं ने भी अपनी बात रखी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.