वाराणसी-गोंडा इंटरसिटी को बनगाई रेलवे स्टेशन पर रोकने की मांग, यह है तर्क

भाजपा नेता हरीश शुक्ला ने बताया कि पहले यह ट्रेन गोंडा रेलवे स्टेशन तक ही आती थी। ज्यादा से ज्यादा लोग बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर सकें, इसके लिए केंद्र की लोकप्रिय नरेंद्र मोदी सरकार ने बहराइच तक चलाने का निर्णय लिया है।

90

गोंडा-वाराणसी इंटरसिटी एक्सप्रेस के बनगाई रेलवे स्टेशन पर रुकने की मांग को लेकर गोंडा जिले के कटरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक बावन सिंह और भाजपा नेता व सदस्य परामर्श दात्री समिति, पूर्वाेत्तर रेलवे हरीश शुक्ला ने 20 सितंबर को यहां डीआरएम को सम्बोधित ज्ञापन एडीआरएम ऑपरेटिंग शिशिर सोमवंशी को सौंपा है।

रेलवे प्रशासन की तरफ से ट्रेन रुकवाने का आश्वासन दिया गया है। भाजपा नेता हरीश शुक्ला की मांग पर कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने रेल मंत्री को भी पत्र लिखकर बनगाई रेलवे स्टेशन पर वाराणसी गोंडा इंटरसिटी एक्सप्रेस को रुकवाने की सिफारिश की है।

यह भी पढ़ें – शिमलाः होटल में पर्यटकों का हंगामा और फायरिंग! जानिये, क्या है मामला

रेल प्रशासन को सौंपा ज्ञापन
भाजपा नेता हरीश शुक्ला ने बताया कि पहले यह ट्रेन गोंडा रेलवे स्टेशन तक ही आती थी। ज्यादा से ज्यादा लोग बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर सकें, इसके लिए केंद्र की लोकप्रिय नरेंद्र मोदी सरकार ने बहराइच तक चलाने का निर्णय लिया है। पिछले दिनों से यह ट्रेन बहराइच से वाराणसी तक चलती है। गोंडा बहराइच के बीच बनगाई रेलवे स्टेशन बड़े स्टेशनों में से है। यहां यात्रियों की भारी संख्या है। लोग यहां से वाराणसी जाना चाहते हैं। इसके लिए जरूरी है कि यह ट्रेन यहां पर रुके। क्षेत्र की जनता की भारी मांग है कि इस ट्रेन को यहां पर रोका जाए। आज विधायक बावन सिंह के नेतृत्व में हम लोगों ने रेल प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है। एडीआरएम ऑपरेटिंग शिशिर सोमवंशी की तरफ से इसका आश्वासन भी मिला है। इस मौके पर भाजपा नेता राजू वर्मा, शिवाकर शुक्ला, सोनू, विपिन मिश्रा, सुशील पाण्डेय समेत व अन्य लोग भी मौजूद रहे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.