उत्तर बंगाल में कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री गडकरी की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टरों ने बताया ये कारण

कार्यक्रम स्थल पर उनकी सेहत बिगड़ने की सूचना मिलने के तुरंत बाद डॉक्टर और एंबुलेंस भी भी पहुंच गए।

पश्चिम बंगाल में राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) परियोजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण के लिए 17 नवंबर की सुबह पहुंचे केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की सेहत बिगड़ गई है। बताया गया कि रक्त में शुगर का लेवल बहुत कम होने से समस्या हुई है और उनकी हालत चिंताजनक नहीं है।

बताया गया कि केन्द्रीय मंत्री गडकरी का पहला कार्यक्रम उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी में था, जहां वे 1206 करोड़ रुपये की तीन एनएच परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने वाले थे। केन्द्रीय मंत्री दोपहर 12 बजे के करीब सिलीगुड़ी से दुर्गापुर ग्राउंड में पहुंचे थे। उन्होंने मंच पर चढ़कर उन्होंने अन्य अधिकारियों के साथ मिलकर दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। बताया गया कि उसके बाद ही गडकरी अस्वस्थ महसूस करने लगे। उन्होंने अपने साथ के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद उन्हें तुरंत मंच से नीचे लाया गया।

शुगर लेवल कम होने से बिगड़ी तबीयत
कार्यक्रम स्थल पर उनकी सेहत बिगड़ने की सूचना मिलने के तुरंत बाद डॉक्टर और एंबुलेंस भी भी पहुंच गए। सूत्रों ने बताया है कि उनके रक्त में शुगर का लेवल बहुत कम हो गया है, जिसकी वजह से उनकी सेहत बिगड़ी है। फिलहाल उन्हें स्लाइन चढ़ाया जा रहा है। हालांकि मंत्री की सेहत के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। खबर लिखे जाने तक उनका इलाज चल रहा था लेकिन हालत चिंताजनक नहीं है।

कई कार्यक्रम रद्द
केन्द्रीय मंत्री यहां दो अन्य कार्यक्रम उत्तर दिनाजपुर के रायगंज और पश्चिम मेदिनीपुर के खड़गपुर में भी निर्धारित हैं। हालांकि माना जा रहा है कि इन कार्यक्रमों को फिलहाल टाल दिया जाएगा। केन्द्रीय मंत्री राज्य में 7639 करोड़ रुपये की राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) परियोजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण के लिए यहां पहुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here