केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने स्वातंत्र्यवीर सावरकर स्मारक में दी भेंट

हाल ही में केंद्रीय मंत्रिमंडल में 42 नए मंत्रियों को शामिल किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन मंत्रियों को जनता से संपर्क बढ़ाने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा आयोजित करने का आदेश दिया है।

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने 19 अगस्त 2021 को मुंबई से अपनी जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने स्वातंत्र्यवीर सावरकर राष्ट्रीय स्मारक का दौरा किया और महान स्वतंत्रात सेनानी वीर सावरकर का अभिवादन किया।

वीर सावरकर की प्रतिमा के किए दर्शन
स्मारक में आने के बाद केंद्रीय मंत्री ने सबसे पहले स्वातंत्र्यवीर सावरकर की प्रतिमा का नमन किया। बाद में उन्होंने स्मारक के पदाधिकारियों से मुलाकात की। इस अवसर पर स्वातंत्र्यवीर सावरकर स्मारक की कोषाध्यक्ष मंजिरी मराठे, कार्यवाहक राजेंद्र वराडकर, सहकार्यवाहक स्वप्निल सावरकर, कार्यकारिणी सदस्य मुकुंद गोडबोले उपस्थित थे। इस मौके पर स्मारक की ओर से केंद्रीय मंत्री राणे को स्वातंत्र्यवीर सावरकर की प्रतिमा और उनकी लिखी पुस्तकें भेंट की गईं। राणे के साथ विधानपरिषद में नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दरेकर और भाजपा विधायक आशीष शेलार भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ेंः फिर होगा 26/11? पूर्व खुफिया अधिकारी ने दी चेतावनी

पीएम के आदेश पर जन आशीर्वाद यात्रा
बता दें कि हाल ही में केंद्रीय मंत्रिमंडल में 42 नए मंत्रियों को शामिल किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन मंत्रियों को जनता से संपर्क बढ़ाने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा आयोजित करने का आदेश दिया है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ किया गया है। उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज मैदान (शिवाजी पार्क) में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा के दर्शन से अपनी यात्रा शुरू की। उसके बाद उन्होंने शिवसेना प्रमुख बालासाहब ठाकरे स्मृति स्थल पर जाकर उनका आशीर्वाद लिया। बाद में उन्होंने स्वातंत्र्यवीर सावरकर राष्ट्रीय स्मारक का दौरा किया और वीर सावरकर की प्रतिमा का अभिवादन करने के साथ ही स्मारक के पदाधिकारियों से मुलाकात की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here