सौरव गांगुली के घर 6 मई को रात्रि भोज करेंगे अमित शाह, इन हस्तियों से भी करेंगे मुलाकात

बंगाल के दुर्गा पूजा को यूनेस्को की ओर से विश्व धरोहर के तौर पर मान्यता दिए जाने के उपलक्ष्य में यह कार्यक्रम केंद्रीय सांस्कृतिक मंत्रालय की ओर से आयोजित किया जा रहा है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय बंगाल दौरे पर हैं। 6 मई को अमित शाह भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली के घर भोजन करेंगे। इस मौके पर शाह कई अन्य दिग्गज हस्तियों के साथ मुलाकात भी कर सकते हैं।

केंद्रीय सांस्कृतिक मंत्रालय की ओर से आयोजित
अपने बंगाल दौरे के आखिरी दिन अमित शाह 6 मई को शाम विक्टोरिया मेमोरियल हॉल में आयोजित विशेष कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। बंगाल के दुर्गा पूजा को यूनेस्को की ओर से विश्व धरोहर के तौर पर मान्यता दिए जाने के उपलक्ष्य में यह कार्यक्रम केंद्रीय सांस्कृतिक मंत्रालय की ओर से आयोजित किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार इस कार्यक्रम के बाद शाह बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली के घर रात्रि भोज में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें – हिंदू भावनाओं को कुचलने का मामलाः फेसबुक ने न्यायालय में रखा अपना पक्ष, दी यह दलील

बढ़ रही हैं नजदीकियां
उल्लेखनीय है कि केन्द्रीय मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई के सचिव हैं। जय और सौरभ के बीच बेहद मधुर संबंध है। इसलिए अमित शाह की यह मुलाकात महज शिष्टाचार मानी जा रही है। हालांकि सूत्रों ने बताया है कि गांगुली हाल के दौर में राजनीति में भी दिलचस्पी ले रहे हैं। इसलिए भारतीय जनता पार्टी से उनकी नजदीकी ही बढ़ रही हैं। जानकारी मिली है कि अमित शाह के साथ बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी और पार्टी के राज्यसभा सदस्य स्वपन दासगुप्ता भी सौरव गांगुली के घर जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here