बिहारः अनियंत्रित ट्रक ने छह लोगों को रौंदा, 12 घायल

बिहार में एक दुर्घटना में 6 लोगों की जान चली गई, जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए।

102

बिहार के नालंदा जिले के एकंगरसराय प्रखंड के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र में 28 मार्च की देर शाम एक भीषण दुर्घटना घटी। इस दुर्घटना में 6 लोगों की जान चली गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। दुर्घटना में एक ट्रक झोपड़ों में घुस गई और उनमें मौजूद लोगों को रौंदते हुए 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया, जबकि करीब 12 लोग घाटल हो गए। दुर्घटना के बाद ड्राइवर भागकर थाने पहुं गया और अपनी जान बचाई।

इस दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया और ट्रक में आग लगा दी। साथ ही वहां मौजूद पुलिस पर भी पथराव किया। इतने से भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ और उन्होंने तेल्हाड़ा थाना परिसर में खडी एक गाड़ी में आग लगा दी।

ये भी पढ़ेंः अब चप्पल पहनने वाले भी कर सकेंगे हवाई यात्रा!

सीएम ने जताई संवेदना
इस दुर्घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख और संवेदना जताई है। इसके साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों को आपदा राहत राशि और घायलों को उपचार की सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

ऐसे हुई दुर्घटना
यह घटनास्थल तेल्हाडा थाने के पास ही स्थित है। घटना में जहानाबाद की ओर से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर स्थित दुकानदारों को कुचलते हुए झोपड़ों में जा घुसा। इसके बाद चीख-पुकार मच गई। घटना में 6 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि 12 घायल लोगों को तेल्हाड़ा के निजी अस्पातल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद करीब तीन घंटे तक हंगामा जारी रहा। मृतकों में दो की पहचान झगरु और खेसारी लाल के रुप में हुई है। बाकी चार की पहचान नहीं हो पाई है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.