दो मासूमों ने अपनी इस समस्या को लेकर पीएम-सीएम को लिखा पत्र! आया यह जवाब

असम के दो बच्चों ने अपनी एक समस्या को लेकर प्रधानमंत्री और प्रदेश के सीएम को पत्र लिखा है। उनकी समस्या को मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गंभीरता से लेते हुए ट्वीट किया है।

108

टूटे दांतों की समस्या को लेकर असम के दो बच्चों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि हमारे दूध के टूटे दांत की जगह पर नए दांत नहीं आ रहे हैं। इस कारण खाने में परेशानी हो रही है। हमारी इस समस्या का समाधान करें।

बच्चों के इस पत्र को प्रदेश के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा है कि मुझे आप लोगों के लिए गुवाहाटी में एक अच्छे डॉक्टर का प्रबंध करने में खुशी होगी, ताकि हम आपके साथ आपकी पसंद के खाने का आनंद उठा सकें।

क्या है मामला?
दरअस्ल 6 साल की रईसा रवजा अहमद और पांच साल के आर्यन अहमद ने पीएम और सीएम को अलग-अलग दो पत्र लिखे हैं। इन दोनों बच्चों ने अपने दांतों को लेकर शिकायत की है। फेसबुक पर इन दोनों बच्चों की ये पोस्ट वायरल हो रही हैं। इन्हें बच्चों के चाचा मुख्तार अहमद ने शेयर किया है।

ये भी पढ़ेंः एक और मंदिर हुआ इस्लाम मु्क्त… उस निर्णय से मिला हिंदू पुजारी

पत्र मे क्या है
पत्र में दोनों बच्चों ने आवश्यक कदम उठाने की बात कही है। पत्र में यह भी लिखा है कि वे अपनी पसंद के भोजन को चबा नहीं पा रहे हैं। एक पत्र में बच्चों ने लिखा है, ‘डियर मोदी जी, मेरे तीन दांत नहीं आ रहे हैं। इस कारण मुझे खाने में काफी परेशानी हो रही है।’

सीएम सरमा ने ट्वीट कर कही ये बात
उनकी समस्या को प्रदेश के सीएम ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने उनके लिए डेंटिस्ट की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया है। यह पोस्ट 25 सितंबर को शेयर किया गया है। बच्चों के ये पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.