ट्विटर में एलॉन मस्क का टिकना अब जनता के हाथ, आप भी बताएं अपना मत

27 अक्टूबर को एलॉन मस्क ने ट्वीटर को खरीदने की डील फाइनल की थी। इसके पहले एलॉन मस्क और ट्वीटर के तत्कालीन अधिकारी पराग अग्रवाल के बीच विवाद भी हो गया था।

ट्विटर के मुखिया एलॉन मस्क ने एक जनमत मांगा है। इसमें उन्होंने अपनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पूछा है कि, क्या उन्हें ट्विटर का चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर (सीईओ) का पद छोड़ देना चाहिये?

टेस्ला के मालिक एनॉन मस्क ने कहा है कि, ट्विटर खरीदने के बाद से ही वे इस पर अधिक समय दे रहे हैं। जिसके कारण टेस्ला को वे कम समय दे रहे हैं, इससे निवेशकों में भी चिंता है। इसे ध्यान में रखते हुए एलॉन मस्क ने अपने ट्विटर अकाउंट से पूछा है कि, क्या मैं ट्विटर के मुखिया पद से हट जाऊं? मैं जनमत के निर्णय को मानूंगा।

सोमवार सबेरे 10 बजे तक एलॉन मस्क के लिए कुल एक करोड़ चार लाख से अधिक मत व्यक्त किये गए थे, जिसमें से 56 प्रतिशत ने कहा है कि उन्हें ट्विटर के सीईओ का पद छोड़ देना चाहिये, जबकि, 44 प्रतिशत लोगों ने इसके लिए सहमति नहीं दी है।

ये भी पढ़ें – जानते हैं अर्जेंटीना की जीत के कर्णधार लियोनेल मेसी की धन संपदा?

नए नेतृ्त्व की कर चुके हैं घोषणा
ट्विटर के अधिग्रहण के बाद से अपने बयान व निर्णयों से लगातार सुर्खियों में बने रहने वाले एलॉन मस्क ने 15 नवंबर को घोषणा की थी कि, ट्विटर को जल्द नया नेतृत्व करने वाला मिलने जा रहा है। मस्क ने कहा था कि, वो ट्विटर पर अब कम समय देंगे। मस्क ने कहा कि वह सोशल मीडिया कंपनी चलाने के लिए एक नए लीडर की तलाश कर रहे हैं। इसके पहले एलॉन मस्क ने पूर्व सीईओ पराग अग्रवाल समेत कई कर्मचारियों को ट्विटर से निकाल दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here