शिमला में खाई में गिरा टेंपो, चली गई इतने लोगों की जान

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के मैहली-शोघी बाईपास पर एक टेंपो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। घटना के समय टेंपो पर चार लोग सवार थे।

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां कबाड़ से भरा टेंपो गहरी खाई में गिर गया। इस दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। मृतकों में दो नाबालिग शामिल है। हादसा मैहली-शोघी बाईपास पर हुआ।

टेंपो में सवार थे चार लोग
पुलिस अधिकारी के मुताबिक टेंपो लगभग 700 से 800 फीट गहरी खाई में गिरा। घटना के समय टेंपो पर चार लोग सवार थे। हादसे में टेंपो चालक कृष्ण की मौके पर की मौत हो गई। तीन घायलों को एंबुलेंस के जरिये अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही दो अन्य लोगों की मौत हो गई, जबकि तीसरे युवक का चिकित्सकों की निगरानी में उपचार चल रहा है।

ये भी पढ़ें- गोलीबारी से फिर दहला अमेरिका, नौ लोगों की मौत, कई घायल

इन लोगों की हो गई मौत
पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलते ही बालूगंज पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और दो घंटे तक चले बचाव अभियान के बाद हताहतों और घायलों को खाई से निकाला गया। मृतकों की शिनाख्त चालक कृष्ण (30), अमर (15) और रजवीर (15) के तौर पर हुई है। जबकि घायल की पहचान लखन (31) के रूप में हुई है। वे सभी पंजाब के लुधियाना और रोपड़ के रहने वाले थे और कबाड़ का काम करते हैं। इनमें तीन आपस में रिश्तेदार थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here