जब प्रधानमंत्री ने बजाया ढोल! देखें वीडियो

प्रधानमंत्री मोदी का 4 जनवरी को मणिपुर में विभिन्न पारंपरिक वाद्ययंत्रों से स्वागत किया गया। उस समय मोदी ने खुद ढोल-नगाड़े बजाकर कलाकारों का उत्साह बढ़ाया।

94

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मणिपुर की राजधानी इम्फाल में 4,800 करोड़ रुपए से अधिक की 22 परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि अब से कुछ दिन बाद 21 जनवरी को मणिपुर 50 साल का हो जाएगा। इस समय देश आजादी के 75 वर्ष के अवसर पर अमृत महोत्सव भी मना रहा है। यह अपने आप में एक बड़ी प्रेरणा है।

इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी का मणिपुर में विभिन्न पारंपरिक वाद्ययंत्रों से स्वागत किया गया। उस समय मोदी ने खुद ढोल-नगाड़े बजाकर कलाकारों का उत्साह बढ़ाया।

ये भी पढ़ेंः मणिपुर में मोदीः विपक्ष पर बोला हमला, “कुछ लोग सत्ता के लिए…!”

विकास योजनाओं का किया शुभारंभ
यात्रा के दौरान, पीएम मोदी ने अगरतला में हवाई अड्डे पर एक नए भवन का उद्घाटन किया और दो महत्वपूर्ण विकास योजनाओं का शुभारंभ किया। मणिपुर में, प्रधान मंत्री मोदी ने 1,850 करोड़ रुपए की 13 परियोजनाओं का उद्घाटन किया और 2,950 करोड़ रुपए की नौ परियोजनाओं की आधारशिला रखी। ये परियोजनाएं सड़क के बुनियादी ढांचे, पेयजल आपूर्ति, स्वास्थ्य, शहरी विकास, आवास, सूचना प्रौद्योगिकी, कौशल विकास और कला तथा संस्कृति सहित विभिन्न क्षेत्रों से संबंधित हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.