नन्ही बच्ची से ‘महापाप’ के आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला! मंत्री ने दिए थे एनकाउंटर के संकेत

पुलिस के मुताबिक आरोपी राजू (30) पीड़िता का पड़ोसी था। बच्ची से उसकी दोस्ती हो गई थी। घर से लापता होने के कुछ घंटे बाद बच्ची आरोपी के घर में मृत पाई गई थी।

तेलंगाना में हैदराबाद के सैदाबाद इलाके में 9 सितंबर को 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई थी। अब मामले में फरार आरोपी का शव घनपुर इलाके में रेलवे ट्रैक पर मिला है। तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक ने ट्वीट किया कि मृतक की पहचान उसके शरीर पर लगे निशानों के आधार पर की गई है।

तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने 15 सितंबर को कहा था कि आरोपी को छोड़ने का कोई सवाल ही नहीं है। अब अगले दिन आरोपी का शव मिला है। इस बारे में तेलंगाना पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

9 सितंबर की घटना
घटना हैदराबाद के सैदाबाद में 9 सितंबर को घटी थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी राजू (30) पीड़िता का पड़ोसी था। बच्ची से उसकी दोस्ती हो गई थी। घर से लापता होने के कुछ घंटे बाद बच्ची आरोपी के घर में मृत पाई गई थी।

10 लाख रखा गया था इनाम
पुलिस द्वारा गठित नौ विशेष टीमें फरार आरोपी की तलाश में जुटी थीं। आरोपी की पहचान करना आसान बनाने के लिए हैदराबाद पुलिस ने उस व्यक्ति की एक तस्वीर और अन्य जानकारी जारी की है। 15 सितंबर को जारी एक बयान में, हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने आरोपी की सूचना देने वाले के लिए 10 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here