बिहारः कोविड सेंटर में प्रवेश को लेकर पथराव और तोड़फोड़!

बिहार के सासाराम में एक कोविड सेंटर में प्रवेश को लेकर हंगामा खड़ा हो गया।

बिहार के सासाराम में पुलिस और स्थानीय प्रशासन द्वारा एक कोरोना सेंटर में प्रोटोकॉल को लेकर चलाए गए अभियान के दौरान छात्रों और अन्य लोगों ने हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने पथराव किया और कई वाहनों में तोड़फोड़ की। बताया जा रहा है कि कुछ लोग बिना अनुमति के कोविड सेंटर में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे, जब प्रशासन ने उन्हें मना किया तो वे हंगामा करने लगे।

पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रण पाया
इस बारे में जानकारी देते हुए रोहतास के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि असामाजिक तत्वों द्वारा उकसाए जाने पर, कुछ लोगों ने यहां उत्पात मचाया और पथराव किया। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर आकर स्थिति को नियंत्रण में किया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और कार्रवाई की जा रही है। लोगों को उकसाने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ेंः आस्तीन का सांपः कौन है 25 लाख का इनामी हिडमा?

कई लोग गिरफ्तार
यह हंगामा उस समय शुरू हो गया, जब कोविड सेंटर में कुछ लोग नियमों को ताक पर रखकर प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान लोगों ने पथराव करने के साथ ही गाड़ियों में तोड़फोड़ की और आगजनी की। आखिर वहां पहुंचे पुलिकर्मियों ने उन पर नियंत्रण पाया। इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

डराने लगे हैं संक्रमण के आंकड़े
पिछले कुछ दिनों से बिहार में कोरोना के बढ़ते आंकड़ों ने सरकार और प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। बीते 24 घंटे में यहां 800 से ज्यादा नए मामले पाए गए हैं। इसी के साथ प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3000 तक पहुंच गई है। इससे पहले प्रदेश में कोरोना संक्रमण काफी कम था, लेकिन अब यहां आनेवाले आंकड़े डराने लगे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here