देवकीनंदन महाराज को बम से उड़ाने की धमकी, जानें कहां से आया फोन

ठाकुर जी महाराज ने कहा कि मैं किसी धर्म के विरोध में नहीं हूं और न ही मैं किसी धर्म की बुराई करता हूं। लेकिन मैं अपने संस्कार, सभ्यता और समाज के लिए अब तक जो किया है वह आगे भी करता रहूंगा।

105

सनातन धर्म के प्रचार-प्रसार में जुटे देवकीनंदन महाराज को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें यह धमकी महाराष्ट्र के मुंबई में कथावाचन के दौरान मिली थी। इसकी शिकायत नवी मुंबई के खारघर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। इसके साथ ही देवकीनंदन महाराज ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से एक्शन लेने की अपील की है।

वीडियो जारी कर दी जानकारी
देवकीनंदन महाराज नवी मुंबई के खारघर में श्रीमद्भागवत का प्रवचन कर रहे हैं। महाराज को धमकी मिलने के बाद पुलिस ने पंडाल को छावनी में तब्दील कर दिया है। देवकीनंदन महाराज ने इसकी जानकारी एक वीडियो जारी कर दी है। इस विडियो में महाराज ने कहा कि मैं मुंबई में कथावाचन कर रहा था। इस दौरान मुझे सउदी अरब से एक कॉल आया, जिसमें सामने वाले ने मुझे पहले जमकर गालियां दीं। उसने कहा कि तुझे कितनी बार बोला कि तू मुसलमानों से पीछे हट जा, तुझे समझ में नहीं आता। उसके बाद उसने मुझे बम से उड़ाने की धमकी दी। इतना ही नहीं उसने कहा कि तुझे भरे चौक पर जलवा दूंगा।

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में ‘इतने’ लोगों ने फिर अपनाया हिंदू धर्म

‘इसे करने से मुझे कोई नहीं रोक सकता’
ठाकुर जी महाराज ने कहा कि मैं किसी धर्म के विरोध में नहीं हूं और न ही मैं किसी धर्म की बुराई करता हूं। लेकिन मैं अपने संस्कार, सभ्यता और समाज के लिए अब तक जो किया है वह आगे भी करता रहूंगा। इसको करने से मुझे कोई नहीं रोक सकता है। इसके साथ ही देवकीनंदन ने कहा कि मैं गृह मंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करता हूं कि ऐसे लोग हम जैसे लोगों को धर्म प्रचार करने से न रोक सके। इस मामले को संज्ञान में लिया जाए और जो संभव हो वह कार्रवाई की जाए।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.