गणशोत्सव पर चढ़ा आरआरआर और पुष्पा का खुमार, एक्शन अवतार में दिखे बप्पा

31 अगस्त से देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़े ही धूमधाम से शुरू हो चुका है। हर पंडाल में बप्पा की अलग-अलग डिजाइन की मूर्तियां देखने को मिल रही हैं।

साउथ के फेमस डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’की रिलीज के पांच महीने बाद भी इसका खुमार लोगों पर चढ़ा हुआ है, वहीं गणेश उत्सव में भी इसका रंग चढ़ता दिखाई दे रहा है। इस बार गणपति बप्पा फिल्म के लीड एक्टर रामचरण के फेमस एक्शन स्टेप्स और फिल्म पुष्पा के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन के हुक स्टेप को अडॉप्ट करते नजर आ रहे हैं।

31 अगस्त से देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़े ही धूमधाम से शुरू हो चुका है। हर पंडाल में बप्पा की अलग-अलग डिजाइन की मूर्तियां देखने को मिल रही हैं। वहीं, कुछ पंडालों में बप्पा फिल्मी लुक में भी नज़र आ रहे हैं। इसी से संबंधित सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें बप्पा का लुक हू-ब-हू ‘आरआरआर’में दिखाए गए रामचरण के लुक जैसा लग रहा है। इसके अलावा कई पंडालों में बप्पा साउथ की सुपरहिट फिल्म पुष्पा के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन के हुक स्टैप “मैं झुकेगा नहीं…” में भी दिखाई दे रहे हैं। इन मूर्तियों को देखने के लिए उत्सुक लोग पंडालों में जाने की तैयारी कर चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि आरआरआर में रामचरण के अलावा साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और आलिया भट्ट नज़र आए थे। फिल्म में कई ऐसे बेहतरीन एक्शन सीन्स थे जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था।

फिल्म इसी साल 7 जनवरी को रिलीज हुई थी। वहीं, 17 दिसंबर, 2021 को रिलीज हुई फिल्म पुष्पा रियल डाकू वीरप्पन की स्टोरी पर आधारित है, जिसने 40 साल तक तमिलनाडु और कर्नाटक के जंगलों में राज किया था।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here