मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के मार्गदर्शक डा. इंद्रेश कुमार ने इस्लाम धर्म के लिए कही ये बात!

इंद्रेश कुमार का 51 किलो फूलों की माला से स्वागत किया गया, तत्पश्चात तिलावत ए कुरान की गई, जो कि मंच के पूर्व राष्ट्रीय परिषद सदस्य शब्बीर राही ने की।

93

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के अखिल भारतीय मार्गदर्शक डा. इंद्रेश कुमार ने कहा कि हिन्दुतान का मुसलमान बहुत ही खुशनसीब है, जिसे भारत जैसे अमन पसंद देश में रहने को मिला। उन्होंने गैर राष्ट्रवादी संगठनों का नाम लेकर कहा कि इन सभी संगठनों से हमें बचना चाहिए।

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र विधानसभा सत्र: विधानसभा भवन में शिवसेना विधानमंडल कार्यालय सील

डा. इंद्रेश कुमार ने यह विचार 3 जुलाई  को स्थानीय इकाई द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कही। उन्होंने शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि हमें हर परिस्थिति में शिक्षा को महत्व देना चाहिए और अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले, उस दिशा में प्रयत्न करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि इस्लाम धर्म में सभी धर्मों की इज्जत एवं अपने वतन से मोहब्बत करने की बात कही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें 15 अगस्त केे पहले तीन कार्यक्रम चलाना है, जिसमें ग्रीन भारत, बलिदानियों के बलिदान को याद करना एवं घर-घर तिरंगा फहराना।

51 किलो फूलों से स्वागत
इस अवसर पर इंद्रेश कुमार का 51 किलो फूलों की माला से स्वागत किया गया, तत्पश्चात तिलावत ए कुरान की गई, जो कि मंच के पूर्व राष्ट्रीय परिषद सदस्य शब्बीर राही ने की। उसके पश्चात मंच के प्रदेश सह संयोजक प्रोफेसर इमरान हुसैन ने उपस्थित पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का परिचय देते हुए स्वागत भाषण दिया।

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.