मुख्यमंत्री की पत्नी रश्मि ठाकरे अस्पताल में भर्ती!

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे को दक्षिण मुंबई के रिलायंस एचएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी कोरोना संकट भारी पड़ रहा है। उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे को दक्षिण मुंबई के रिलायंस एचएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे कोरोना संक्रमित हैं।

रश्मि ठाकरे की 23 मार्च को कोरोना संक्रमित रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके पहले उनके पुत्र और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं और उनका भी उपचार चल रहा है।

सांस लेने में दिक्कत होने पर अस्पताल मेंं भर्ती
मिली जानकारी के अनुसार मिसेज़ सीएम को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की सलाह डॉक्टरों ने दी है।

ये भी पढ़ेंः अब नेता ‘लॉकडाउन’! फूट पड़े सत्ता पक्ष में ही अंतर्विरोध के सुर…

कोरोना की दूसरी लहर
महाराष्ट्र कोरोना की दूसरी लहर झेल रहा है। इस बार संक्रमण से ठाकरे मंत्रिमंडल के कई मंत्री संक्रमित हो चुके हैं। सीएम का परिवार इससे अछूता था लेकिन अचानक 20 मार्च को पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की।

स्ट्रेन कमजोर लेकिन संक्रमण अधिक
कोरोना की इस लहर में स्ट्रेन के कमजोर होने की बात भी डॉक्टर कर रहे हैं लेकिन इस बार परिवार के परिवार इससे संक्रमित हो रहे हैं। जो कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी का एक बड़ा कारण हो सकता है।

Rashmi Thackeray, wife of Chief Minister Uddhav Thackeray, admitted, Reliance HM Hospital, Corona infection, undergoing treatment

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here