कब तक बनकर तैयार हो जाएगा अयोध्या में राम मंदिर? शाह ने बताई ‘वो’ तिथि

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि स्वतंत्रता के बाद से कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण में कई अड़ंगे डाले , लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद इस मामले में सर्वोच्च न्यायालय ने फैसला सुनाया।

तिथि नोट कर लीजिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जानकारी दी है कि अगले साल अयोध्या में 1 जनवरी 2024 तक राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। त्रिपुरा में एक जनसभा में शाह ने राम मंदिर निर्माण के बारे में जानकारी दी है। अमित शाह ने बैठक में कहा कि 1 जनवरी 2024 तक अयोध्या में राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि स्वतंत्रता के बाद से कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण में कई अड़ंगे डाले, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद इस मामले में सर्वोच्च न्यायालय ने फैसला सुनाया। अमित शाह ने यह भी कहा कि मंदिर का भूमिपूजन होने के बाद काम तुरंत शुरू हो गया।

कांग्रेस की आलोचना
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार आने के बाद चीजें बदली हैं। कांग्रेस के दौर में पाकिस्तान से घुसपैठिए आते थे और हमारे सैनिकों को मार कर चले जाते थे, लेकिन मोदी सरकार के दौरान भारत ने सीधे सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को सबक सिखाया। साथ ही, अमित शाह ने कहा कि त्रिपुरा में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने पूर्वोत्तर राज्य में आतंकवाद को समाप्त कर दिया है और अब यहां चौतरफा विकास हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here