नहीं रहे कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव शोबिज इंडस्ट्री के जाने माने नाम थे। उन्होंने कई फिल्मों और शोज में काम किया था।

113

कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर को निधन हो गया। वे 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद से एम्स में भर्ती हुए थे। राजू श्रीवास्तव 58 साल के थे। उन्हें उस समय हार्ट अटैक आया था, जब वो दिल्ली के एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे।

जाने-माने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव नहीं रहे। कॉमेडी के राजा राजू श्रीवास्तव दूसरों को हंसाते हंसाते गम और आंसू दे गए। उन्होंने कॉमेडी को एक नई पहचान दी। पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। उन्हें 10 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था। 42 दिनों बाद राजू जिंदगी को अलविदा कह गए।

ये भी पढ़ें – एस जयशंकर ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में अध्यक्ष साबा से की मुलाकात, बहुपक्षवाद पर हुई ये बात

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने जताया दुख
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “फिल्म जगत में अपने सहज हास्य से एक अलग पहचान बनाने वाले जाने माने कॉमेडियन और हमारे अतिप्रिय भाजपा नेता राजू श्रीवास्तव के असामयिक निधन से मन व्यथित है। उनका निधन कला एवं फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति है।”

शोबिज इंडस्ट्री के जाने माने नाम थे राजू श्रीवास्तव
राजू श्रीवास्तव शोबिज इंडस्ट्री के जाने माने नाम थे। उन्होंने कई फिल्मों और शोज में काम किया था। रियलिटी शोज में भी राजू ने भाग लिया था। मगर पहचान कॉमेडी शो The Great Indian Laughter Challenge से मिली थी। इस शो से मिली सक्सेस के बाद   उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। राजू श्रीवास्तव एक्टर, कॉमेडियन होने के साथ-साथ नेता भी थे। वे राजनीति में भाजपा से जुड़े थे। बिना किसी गॉडफादर के इतनी सफलता हासिल करना एक प्रेरणा है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.