कुंद्रा के राज अब ‘अपने’ ही खोलेंगे… पोर्न के धंधे पर पुलिस का प्रहार

पोर्न फिल्मों के मामले में राज कुंद्रा को बड़ी परेशानी उठाने पड़ सकती है।

100

सेलेब्रिटी हसबेंड राज कुंद्रा के राज उनके अपने ही खोलेंगे। इन लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है और ऐसा माना जा रहा है कि शीघ्र ही न्यायालय के समक्ष बयान दर्ज कराए जाएंगे।

कुंद्रा के पोर्न निर्माण की पोल खोलने का काम अब उनके अधीनस्थ काम करनेवाले चार कर्मचारी करेंगे। जिससे पोर्न रैकेट के बारे में जानकारी मिल पाएगी। इसका आर्थिक व्यवहार कितना था, कौन-कौन से लोग शामिल थे आदि। इस संदर्भ में जानकारी पुलिस के सूत्रों से सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें – महाराष्ट्र में दौरों का दौर… चिपलूण में मुख्यमंत्री को झेलना पड़ा महिलाओं का आक्रोश

शिल्पा की भूमिका की जांच
राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के जॉइन्ट अकाउंट की भी जांच की जा रही है। सूत्रों के अनुसार मुंबई पुलिस इस प्रकरण में कोई कोताही नहीं होने देना चाह रही है इसलिए आर्थिक व्यवहार की भी जांच संभव है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारियों ने शिल्पा का बयान दर्ज किया था। इसमें पूछे गए सवालों में अंतरराष्ट्रीय ट्रांजेक्शन भी शामिल हैं। हालांकि, न तो पुलिस और न ही शिल्पा शेट्टी ने इस विषय में कोई जानकारी दी है।

सट्टेबाजी और गेमिंग कनेक्शन
राज कुंद्रा की हिरासत बढ़ाने के लिए मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने न्यायालय को बताया था कि, उसे मर्क्यूरी एंटरनेशनल और युनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रिका से आए पैसों की भी जानकारी मिली है। यह कंपनी जुआ और सट्टेबाजी के व्यवसाय से संलग्न है। इस सिलसिले में जांच की आवश्यकता बातते हुए हिरासत बढ़ाने की मांग गई थी।

इसे मराठी में पढ़ें – ‘ते’ चौघे उलगडणार कुंद्राच्या पॉर्न रॅकेटचे ‘राज़’!

विवादों के राज
राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों के शूट और उन्हें प्रसारित करने के मामले में 19 जुलाई 2021 को गिरफ्तार किया गया है। इसके पहले भी विवादों से राज कुंद्रा का लंबा संबंध रहा है।
होम शॉपिंग चैनल विवाद में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर 24 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगा था।
राज कुंद्रा राजस्थान रॉयल्स आईपीएल टीम के कोओनर थे। उन पर मैच फिक्सिंग और सट्टेबाजी का आरोप लगा था। इस प्रकरण की जांच कर रही लोढा कमेटी ने राज कुंद्रा को दोषी पाया था। इसके कारण राज कुंद्रा के क्रिकेट गतिविधियों में हिस्सा लेने पर रोक लगा थी तथा दो वर्ष तक राजस्थान रॉयल्स टीम को भी प्रतिबंधित कर दिया गया था।
पूनम पांडे ने 2019 में राज कुंद्रा और सहयोगी के विरुद्ध बॉम्बे उच्च न्यायालय में प्रकरण दर्ज कराया था। पूनम का आरोप है कि राज कुंद्रा और सौरभ की कंपनी आर्म्स प्राइम मीडिया ने उनकी फोटो का गलत उपयोग किया।
राज कुंद्रा का नाम बिटक्वाइन धोखेबाजी में भी सामने आया था। पुणे पुलिस की अपराध शाखा की जांच के बारे में जो जानकारी मिली थी उसके अनुसार राज कुंद्रा बिटक्वाइन की स्कीन प्रमोट कर रहे थे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.