सिद्धू मूसेवाला का विवादों से हमेशा रहा रिश्ता! जानें, कब क्या लगे आरोप

सिद्धू मूसेवाला वर्ष 2020 में लॉकडाउन के दौरान उस समय चर्चा में आया, जब उसकी एक फोटो पुलिस वालों के साथ एके-47 चलाते हुए वायरल हुई।

सिद्धू मूसेवाला की गायिकी का सफर बहुत लंबा नहीं रहा लेकिन बहुत कम समय में उसने वह ख्याति हासिल की, जिसके लिए दूसरे कलाकारों को कई-कई वर्ष लग जाते हैं। मूसेवाला का जब-जब कोई नया गीत आया, तब-तब वह अपने साथ विवाद लेकर आया। महज 15 से 20 मिनट में एक गीत लिखने का दावा करने वाले सिद्धू मूसेवाला ने अपने गीतों में नशे को तो कभी प्रमोट नहीं किया लेकिन गन कल्चर का पीछा नहीं छोड़ा।

2020 में लॉकडाउन के दौरान रहा सुर्खियों में
सिद्धू मूसेवाला वर्ष 2020 में लॉकडाउन के दौरान उस समय चर्चा में आया, जब उसकी एक फोटो पुलिस वालों के साथ एके-47 चलाते हुए वायरल हुई। गिरफ्तारी से बचने के लिए वह भूमिगत भी हुआ। गाने में उसे पांच पुलिसकर्मियों के साथ एके-47 और एक निजी पिस्तौल चलाने की ट्रेनिंग लेते देखा गया था। इस वीडियो के आधार पर पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था। इस मामले में मूसेवाला पर आर्म्स ऐक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ था और पुलिस ने उसे पकडऩे के लिए दबिश देना शुरू किया था। बाद में पुलिस जांच में शामिल होने के चलते उसे जमानत दे दी गई।

होती रही आलोचना
6 जून, 2020 को सिद्धू मूसेवाला पर गाड़ी में काले शीशे इस्तेमाल करने के लिए चालान किया गया था। जुलाई 2020 में संजू फिल्म के रिलीज होने के बाद मूसेवाला ने एक गाना भी रिलीज किया था, जिसमें उसने खुद पर लगे आरोपों को संजय दत्त पर लगे आरोपों जैसा बताया था। तब भारतीय शूटर अवनीत सिद्धू ने बंदूक परंपरा को प्रचारित करने के लिए मूसेवाला को आलोचना की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here