इसलिए पुणे हवाई अड्डा 14 दिनों के लिए बंद रहेगा!

पुणे के लोहगांव स्थित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को 16 अक्टूबर से 14 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। इसलिए पुणे आने और यहां से जाने वाले यात्रियों को काफी असुविधा होगी।

102

बहुत से लोग कम से कम समय में एक स्थान से दूसरे स्थान की यात्रा करने के लिए हवाई यात्रा का विकल्प चुनते हैं। लेकिन पुणे के लोहगांव स्थित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को 16 अक्टूबर से 14 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। इसलिए पुणे आने और यहां से जाने वाले यात्रियों को काफी असुविधा हो सकती है।

यह है कारण 
लोहगांव स्थित हवाई अड्डे के रनवे के रखरखाव और मरम्मत का काम शुरू किया गया है। इसलिए यह 16 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक 14 दिनों के लिए बंद रहेगा। हवाई अड्डे के रनवे का संचालन भारतीय वायु सेना द्वारा सितंबर 2020 से किया जा रहा है। इस वजह से 26 अक्टूबर 2020 से इस हवाईअड्डे से रात 8 बजे से सुबह 8 बजे तक 12 घंटे के लिए यात्री हवाई सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

ये भी पढ़ेंः आम जनता को महंगाई का झटका! अब इतने में मिलेंगे घरेलू रसोई गैस सिलेंडर

यात्रियों को परेशानी
एयरपोर्ट प्रशासन के इस फैसले से पुणे से हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ेगी। जिन लोगों ने 16 से 29 अक्टूबर के बीच टिकट बुक कराया है, उन्हें अब अपना पैसा वापस पाने के लिए प्रयास करने होंगे। साथ ही यात्रियों को अब मुंबई या अन्य हवाईअड्डों का चयन करना होगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.