पुणेः महिला- बेटे की हत्या और ‘वो’ गायब! क्या है हत्या का गूढ़?

पुणे में महिला और पांच साल के बच्चे की हत्या का मामला प्रकाश में आने के बाद हड़कंप मच गया है। फिलहाल पति के गायब होने से मामले में रहस्य गहरा गया है।

76

महाराष्ट्र के पुणे में महिला समेत पांच साल के बच्चे की हत्या का मामला प्रकाश में आने के बाद हड़कंप मच गया है। यह  परिवार पिकनिक मनाने पुणे आया था। सासवड-जेजुरी मार्ग पर एक गांव में सुबह सात बजे एक महिला का शव मिला। उसके बाद 35 किमी दूर कटराजाल के पास पांच साल के बच्चे का शव मिला। इस बीच पति के लापता होने से मामले की गुत्थी और उलझ गई है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार मृतक महिला का नाम आलिया आबिद शेख और बच्चे का नाम अयान है। इनके शव बरामद हुए हैं, जबकि महिला का पति आबिद लापता है। वह एक बीमा कंपनी में शाखा प्रबंधक के रूप में काम करता है। परिवार मध्य प्रदेश का रहने वाला है और ब्रुकलिन-प्राइड वर्ल्ड सिटी,लोहगांव,पुणे में रुका हुआ था।

पिकनिक मनाने कार से आया था परिवार
प्रारंभिक जांच के अनुसार परिवार ने 11 जून को पिकनिक पर जाने के लिए कार किराए पर ली थी। आबिद ने बाद में कार की अवधि बढ़ा दी थी। उसने 14 जून की रात 9 बजे मध्य प्रदेश में अपने परिवार से बात की थी। उसने घरवालों से कहा था कि वह आधे घंटे में घर पहुंच जाएगा। लेकिन उसके बाद आबिद का फोन स्विच ऑफ हो गया था।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्रः पूर्व विधायक विवेक पाटील इस मामले में गिरफ्तार!

किराए पर कार देने वाली कंपनी ने किया संपर्क
कार नहीं लौटाने पर कंपनी के कर्मचारियों ने हाउसिंग सोसाइटी से संपर्क किया। इस बीच जब आबिद के परिवार ने सोसाइटी से संपर्क किया तो उन्हें पता चला कि कार कंपनी के कर्मचारी भी वहां पहुंचे हैं। इसके बाद उन्होंने पुणे में एक रिश्तेदार से संपर्क किया। इसके साथ ही आबिद से भी जानकारी लेने की कोशिश की। इसी बीच कार कंपनी के कर्मचारियों और रिश्तेदारों ने जीपीएस की मदद से कार की तलाशी ली तो वह सिटी प्राइड में खड़ी मिली। वहां दोपहर करीब 1.30 बजे कार खड़ी की गई थी। कार में खून के धब्बे देखकर कार के कर्मचारियों ने पुलिस से संपर्क किया।

ये भी पढ़ेंः 15 दिनों में मुंबई लोकल में यात्रियों की संख्या 31 लाख बढ़ी! कैसे, जानने के लिए पढ़ें ये खबर

ऐसे की गई हत्या
पुलिस के मुताबिक इयान की गला दबाकर हत्या की गई थी और उसके शरीर पर चोट के निशान थे। आलिया की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि 14 जून को परिवार हाउसिंग सोसायटी में गया था और सुरक्षाकर्मियों से बहस की थी, क्योंकि कार गलत जगह पर खड़ी थी। पुलिस फिलहाल अलग-अलग जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है। पुणे शहर,ग्रामीण पुलिस और अपराध शाखा इस मामले की जांच युद्ध स्तर पर कर रही है। आबिद अभी भी लापता है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.