सनसनी! पुणे के एक ही इलाके में 48 घंटे में 3 आत्महत्या और 1 हत्या

पुणे के एक ही क्षेत्र में में पिछले 48 घंटो में तीन आत्महत्याएं और एक हत्या का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है।

पुणे के भारती विश्वविद्यालय परिसर में पिछले 48 घंटो में तीन आत्महत्याएं और एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया है। एक 35 वर्षीय व्यक्ति के सिर पर ईंट मारकर हत्या कर दी गई। साथ ही इसी हफ्ते हुए हत्या-आत्महत्या सत्र ने पुणे के भारती विश्वविद्यालय परिसर में हड़कंप मचा दिया है।

हत्या भारती विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के गुजरवाड़ी इलाके में 18 मई की आधी रात को हुई। इस घटना में 35 वर्षीय मोहन चावंडकर की मौत हो गई। चावंडकर के सिर पर ईंट-पत्थर फेंककर उसकी हत्या कर दी गई। भारती विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। मोहन चावंडकर की हत्या किसने की, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है।

35 वर्षीय कार चालक ने की आत्महत्या
35 वर्षीय निरंजन बालकृष्ण सालुंखे ने दो दिन पहले गला घोंटकर आत्महत्या कर ली थी। वह वंडर सिटी के पास एनिवर्सरी बिल्डिंग में रहता था। निरंजन ड्राइवर का काम करता था। लेकिन पिछले कुछ महीनों से उसके पास नौकरी नहीं थी। उसका दोस्त उसके लिए रोज लंच बॉक्स लाया करता था। 17 मई की दोपहर लंच देकर उसके लौटने के बाद निरंजन ने आत्महत्या कर ली। लॉकडाउन में काम नहीं होने के कारण उसके द्वारा आत्महत्या करने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन में भी निसर्ग की छत पर चल रहा था हुक्का पार्लर! तभी हुआ ऐसा

40 वर्षीय व्यक्ति की  मौत
वहीं चालीस वर्षीय तोता पांडुरंग सालगर ने गला घोंटकर आत्महत्या कर ली। वह सुखसागर नगर इलाके का रहने वाला था। उसके बच्चे गांव गए हुए थे, जबकि पत्नी काम के सिलसिले में बाहर गई हुई थी।

युवक ने की आत्महत्या
 राजीव गांधी उद्यान के सामने एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी पहचान नहीं हो सकी क्योंकि उसके पास से कोई पत्र या मोबाइल फोन नहीं मिला। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है। एक ही इलाके में तीन अलग-अलग आत्महत्याएं और हत्या की घटनाओं से पुणे शहर में हड़कंप मच गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here