सनसनीः पुणे में डेढ़ वर्ष की बेटी के साथ मिली महिला की लाश! हत्या या आत्महत्या?

पुणे जिले के ग्रामीण क्षेत्र में छोटी बेटी के साथ एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। उसकी मौत को लेकर ससुराल और मायके वाले अलग-अलग दावे कर रहे हैं।

118

महाराष्ट्र के पुणे जिले के ग्रामीण क्षेत्र में कथित रुप से शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना से परेशान एक महिला द्वारा अपनी डेढ़ साल की बच्ची के साथ कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या करने का मामला उजागर होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। यह घटना जुन्नर तहसील के हिवरे नारायगांव में घटी है। उनके नाम रंजना तांबे और श्रीशा तांबे  बताए गए हैं।

इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने पति अविनाश बंडू तांबे, देवर संतोष बंडू तांबे, ससुर बंडू लक्ष्मण तांबे और सास बायडाबाई बंडू तांबे को गिरफ्तार किया है।

रंजना के माता-पिता का दावा
हालांकि मृतक महिला के माता-पिता का दावा है कि रंजना और श्रीषा की हत्या कर उन्हे कुएं में फेंक दिया गया। उनकी शिकायत के बाद पुलिस ने पति समेत सास, ससुर और देवर को गिरफ्तार किया है। घटना के बाद गुस्साए रंजना के माता-पिता ने पति अविनाश तांबे के घर सामने ही अपनी बेटी रंजना और श्रीशा का अंतिम संस्कार किया।

ये भी पढ़ेंः देश को किस राह पर ढकेलने की तैयारी में है पॉप्युलर फ्रंट?

ये है मामला
पुलिस ने बताया कि पति अविनाश और रंजना को दो बेटियां होने से अविनाश रंजना के साथ मारपीट करता था। अविनाश को बेटा चाहिए था। इसके लिए रंजना को उसके पति का पूरा परिवार शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। यहां तक कि अविनाश रंजना से जबरदस्ती तलाक के पेपर पर दस्तखत कराकर दूसरी शादी करने की तैयारी में था। इस बात को लेकर रंजना और उसके परिवार से अविनाश की नाराजगी चल रही थी। 8 जून को रंजना के साथ अविनाश ने मारपीट की। रोज-रोज की प्रताड़ना रंजना परेशान हो चुकी थी। इसलिए उसने छोटी बेटी श्रीशा के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी। हालांकि रंजना के माता-पिता का कहना है कि, रंजना और श्रीशा की हत्या कर उनके शव को कुएं में फेंक दिया गया। मामले की जांच नारगांव पुलिस कर रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.